Create
Notifications

WWE से निकाले गए ब्रॉन स्ट्रोमैन का टॉप कंपनी में जाना हुआ लगभग तय, अगले हफ्ते बड़े इवेंट में होगा धमाकेदार डेब्यू?

WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को कंपनी से निकालकर सभी को चौंका दिया था
WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को कंपनी से निकालकर सभी को चौंका दिया था
PANKAJ
visit

WWE ने कुछ महीने पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) को कंपनी से निकाल दिया था। पूरे WWE यूनिवर्स के लिए ये चौंकाने वाली खबर रही थी। अब सभी के दिमाग में लगातार एक ही सवाल है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन किस कंपनी के साथ अपना फ्यूचर आगे बढ़ाएंगे। मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार अब ब्रॉन स्ट्रोमैन का इम्पैक्ट रेसलिंग में जाना लगभग तय हो गया है। ऐसा इसलिए क्योंकि रिपोर्ट में बहुत बड़ी खबर सामने आई है। खबर ये है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन की मीटिंग इम्पैक्ट रेसलिंग के एग्जीक्यूटिव वीपी स्कॉट डी'अमोर से हो चुकी हैं।

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन को लेकर बहुत बड़ी खबर सामने आई

अगले हफ्ते इम्पैक्ट रेसलिंग का बहुत बड़ा पीपीवी Bound for Glory होगा। उम्मीदें ये लगाई जा रही है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन इस पीपीवी में अपना डेब्यू करेंगे। अगर ऐसा होगा तो फिर ये बहुत बड़ी खबर फैंस के लिए होगी। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने भी लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने बड़े कदम के बारे में बताया। स्ट्रोमैन ने हाल ही में कहा था कि वो फैंस को बहुत बड़ा सरप्राइज देंगे। शायद इम्पैक्ट रेसलिंग में जाना ही सबसे बड़ा सरप्राइज होगा।

My first and only sit down interview!!!! You want dirt and truth. Well here ya go!!!!!!! Adam Scherr FKA Braun Strowman's First Post WWE Interview youtu.be/iG_rVVerVj4 via @YouTube

PWInsider की रिपोर्ट में कहा गया है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन की मुलाकात स्कॉट डी'अमोर से हुई थी। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि दोनों के बीच काफी लंबी मीटिंग हुई। हालांकि इस मीटिंग में कोई डील हुई या नहीं इसके बारे में किसी को कुछ नहीं पता है। इस रिपोर्ट में ये भी बात सामने आई है कि Bound for Glory पीपीवी में इम्पैक्ट रेसलिंग द्वारा बहुत बड़ा सरप्राइज फैंस को दिया जाएगा। अभी की खबर के अनुसार ब्रॉन स्ट्रोमैन इस पीपीवी में डेब्यू करेंगे।

ये बात पहले से कही जा रही थी कि ब्रॉन स्ट्रोमैन को साइन करने की काफी दिलचस्पी इम्पैक्ट रेसलिंग ने दिखाई है। अब ये बात लगभग तय लग रही है कि स्ट्रोमैन इम्पैक्ट रेसलिंग में काम करेंगे। ब्रॉन स्ट्रोमैन के AEW में जाने की खबरों पर जल्द ही विराम अब लग सकता है। फैंस अब अगले हफ्ते इम्पैक्ट रेसलिंग के इस पीपीवी का इंतजार कर रहे हैं।


Edited by PANKAJ

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now