WrestleMania में रोमन रेंस की जगह गोल्डबर्ग के नए प्रतिद्वंदी का नाम सामने आया?

Enter caption

रेसलिंग फैंस के लिए एक बुरी खबर ये सामने आई हैं कि रोमन रेंस इस बार रेसलमेनिया 36 का हिस्सा नहीं होंगे। कई रिपोर्ट्स में ये खबर आ गई है। हालांकि WWE ने अभी ऑफिशियल ऐलान इस बात का ऐलान नहीं किया है। रोमन रेंस ने हेल्थ को ध्यान में रखते हुए खुद अपना नाम वापस लिया है। WWE ने भी इस बात का सम्मान किया है। रेसलमेनिया में गोल्डबर्ग के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस का मैच होना था। ये एक बुऱी खबर है। क्योंकि पहले ही कोरोना वायरस की वजह से काफी दिक्कतों को सामना कंपनी को करना पड़ा रहा है और अब रोमन रेंस जैसा सुपरस्टार बाहर हो गया है।

यह भी पढ़ें: 5 बड़ी चीजे़ं जो विंस मैकमैहन को किसी भी कीमत पर नहीं करनी चाहिए

फैंस के सामने अब बड़ा सवाल ये है कि अगर रोमन रेंस बाहर हो जाएंगे तो फिर गोल्डबर्ग के साथ मुकाबला कौन करेगा। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम ब्रॉन स्ट्रोमैन का आ रहा है। ब्रॉन स्ट्रोमैन और गोल्डबर्ग के बीच अब यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। रेसलवोट्स और डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में ये कहा कि रोमन रेंस की जगह अब ब्रॉन स्ट्रोमैन लेंगे।

रेसलमेनिया के लिए कई बड़े मैचों का ऐलान पहले ही कर दिया गया था। लेकिन स्ट्रोमैन इस मैच कार्ड में अभी तक नहीं है। जबकि वो बड़े सुपरस्टार है। रोमन रेंस के बाहर होने के बाद वो ही एक सुपरस्टार है जो गोल्डबर्ग का सामना कर सकते हैं। दो साल पहले जब रोमन रेंस अपनी बीमारी के कारण बाहर हुए थे तब भी लैसनर का सामना स्ट्रोमैन ने ही किया था। और इस बार रेसलमेनिया में भी कुछ ऐसा ही होने की उम्मीद हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं