WWE में Bray Wyatt की वापसी के 12 घंटे बाद उनके पुराने साथी Braun Strowman ने अनोखा ट्वीट कर चौंकाया

Pankaj
WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन का बयान
WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन का बयान

Braun Strowman: WWE Extreme Rules 2022 का अंत बहुत ही शानदार अंदाज में हुआ। दिग्गज ब्रे वायट (Bray Wyatt) ने वापसी कर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया। वायट की वापसी पर फैंस का रिएक्शन तगड़ा था। मौजूदा WWE सुपरस्टार्स ने भी इस पर रिएक्ट किया। वायट के पुराने साथी ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने भी ट्विटर के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पिछले साल जुलाई में ब्रे वायट को कंपनी ने रिलीज कर दिया था। ये बहुत ही चौंकाने वाली खबर सभी के लिए थी। फैंस बहुत गुस्सा हो गए थे और सभी ने कंपनी के ऊपर बहुत आरोप लगाए। इसके बाद लगातार ये कहा जा रहा था कि वायट AEW में कदम रखेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ट्रिपल एच जब हेड ऑफ क्रिएटिव बने तब से सभी ये ही चाहते थे कि वायट की वापसी हो। ट्रिपल एच ने फैंस को निराश नहीं किया और ब्रे वायट को वापस ले आए।

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ब्रे वायट को लेकर किया खास ट्वीट

वायट की वापसी के 12 घंटे बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ट्विटर पर एक अनोखी पोस्ट डाली। उन्होंने कहा,

मुझे अच्छा लगता है जब लोग आग को लपटों के बीच से पानी की बाल्टी लेकर चलते हैं और वो भी उन लोगों के लिए जिन्हें आग लगी है।

वायट और स्ट्रोमैन का इतिहास शानदार रहा था। स्ट्रोमैन ने मेन रोस्टर में साल 2015 में डेब्यू किया था। वायट फैमिली का हिस्सा वो बने थे। इस ग्रुप में उन्होंने शानदार काम किया। इसके बाद उनका सिंगल्स रन भी जबरदस्त रहा। बहुत जल्दी वो WWE के बड़े सुपरस्टार बन गए।

साल 2020 में ब्रॉन स्ट्रोमैन और वायट की राइवलरी भी रही थी। द फीन्ड ब्रे वायट ने स्ट्रोमैन का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन SummerSlam में खत्म किया था। हालांकि इसके एक हफ्ते बाद ही रोमन रेंस ने दोनों सुपरस्टार्स को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। अब देखना होगा कि स्ट्रोमैन और वायट की राइवलरी दोबारा होगी या नहीं। फैंस तो चाहते हैं कि दोनों की टक्कर एक बार और होनी चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment