Create
Notifications

Elimination Chamber मैच से पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अन्य सुपरस्टार्स को दी धमकी

PANKAJ

पिछले हफ्ते रॉ में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने जॉन सीना और इलायस पर अटैक किया था जबकि इस बार उनका अलग अंदाज देखने को मिला। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रॉ में अपने कहर से सुपरस्टार्स की हालत खराब की है लेकिन इस बार स्ट्रोमैन ने वो किया जो किसी ने सोचा नहीं था।

दरअसल, इस बार रॉ में इलायस ने पहले अपना प्रोमो किया और एलिमिनेशन चैंबर के लिए बनाए गए गाने को गाना लगे। अचानक से ब्रॉन स्ट्रोमैन के नाम का एलान हुआ और स्टेज पर माइक और गिटार के साथ ब्रॉन स्ट्रोमैन दिखे।

ब्रॉन स्ट्रोमैन को देखकर इलायस की हालत खराब हो गई। हालांकि ब्रॉन स्ट्रोमैन भी गाना गाने लग गए और साफ कर दिया कि वो इलायस को मारने वाले हैं। क्योंकि कुछ हफ्तों पहले इलायस ने उन्हें गिटार से मारा था। स्ट्रोमैन जैसे ही रिंग की तरफ बड़े इलायस ने उनपर अटैक कर दिया। हालांकि स्ट्रोमैन को कोई असर नहीं हुआ। स्ट्रोमैन ने इलायस पर जबरदस्त पावरस्लैम मारा।

पावरस्लैम खाने के बाद इलायस धीरे-धीरे स्टेज पर और बढ़ रहे थे कि स्ट्रोमैन ने अपना गिटार उठा लिया और इलायस की पीठ पर दे मारा।

youtube-cover


इलायस को मारने के बाद भी ब्रॉन स्ट्रोमैन चुप नहीं बैठेे और उन्होंने ट्वीट के जरिए अन्य सुपरस्टर्स को भी चुनौती दे डाली।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ट्वीट के जरिए कहा कि,जो तुम करोगे मैं उससे बड़ा करूंगा। उन्होंने इसके जरिए अपने इरादे एलिनिमेशन चैंबर मैच के लिए जाहिर कर दिए है। इसे भी पढ़ें: Elimination Chamber में कॉन्ट्रैक्ट साइन करेंगी रोंडा राउजी एलिनिमेशन चैंबर का आयोजन 25 फरवरी(भारत में 26 फरवरी) को होगा। ब्रॉन स्ट्रोमैन के अलावा रोमन रेंस, जॉन सीना, मिज, सैथ रॉलिंस, फिन बैलर और इलायस इस मैच का हिस्सा होंगे। जो भी इस मैच का विजेता बनेगा वो रैसलमेनिया 34 में ब्रॉक लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती देगा।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...