Create
Notifications

WWE से निकाले गए ब्रॉन स्ट्रोमैन ने गोल्डबर्ग की वापसी पर बड़ी प्रतिक्रिया दी

WWE WrestleMania 36 में गोल्डबर्ग और ब्रॉन स्ट्रोमैन का मुकाबला हुआ था
WWE WrestleMania 36 में गोल्डबर्ग और ब्रॉन स्ट्रोमैन का मुकाबला हुआ था
PANKAJ
SENIOR ANALYST

गोल्डबर्ग (Goldberg) ने इस हफ्ते WWE रॉ (Raw) में वापसी कर बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को चुनौती दी। जल्द ही समरस्लैम (SummerSlam) के लिए दोनों के बीच WWE चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया जाएगा। गोल्डबर्ग की वापसी पर हाल ही में रिलीज किए गए पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने अपनी प्रतिक्रिया दी। WWE ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर गोल्डबर्ग की वापसी को लेकर एक पिक्चर शेयर की और इस पर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने स्माइली फेस बनाकर रिएक्ट किया।

पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने WrestleMania 36 में गोल्डबर्ग को हराया था

दरअसल पिछले कुछ सालों में गोल्डबर्ग ने कई सुपरस्टार्स के साथ वापसी के बाद मुकाबला किया। WWE ने एक स्लाइड शो के जरिए उनकी पिक्चर अपलोड की। WWE ने इसमें ब्रॉन स्ट्रोमैन को शामिल नहीं किया। इस वजह से ही स्ट्रोमैन ने अपनी प्रतिक्रिया दी। पिछले साल WrestleMania 36 में गोल्डबर्ग का मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ हुआ था। इस मैच में गोल्डबर्ग की हार हुई थी।

इस साल Royal Rumble में गोल्डबर्ग ने वापसी की थी और ड्रू मैकइंटायर के साथ उनका WWE चैंपियनशिप मैच हुआ था। इस मैच में गोल्डबर्ग की हार हुई थी। साल 2021 में वापसी से पहले वो अंतिम बार WrestleMania 36 में ही नजर आए थे। पिछले साल रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया गया था। हेल्थ की वजह से अंतिम समय में रोमन रेंस ने अपना नाम वापस ले लिया था। इस कारण ब्रॉन स्ट्रोमैन को मैच में शामिल किया गया।

स्ट्रोमैन ने गोल्डबर्ग को हराकर अपने करियर में पहली बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। ब्रॉन स्ट्रोमैन हमेशा टाइटल पिक्चर में शामिल रहे। साल 2017 के बाद WWE ने उन्हें पुश दिया लेकिन वो कभी चैंपियनशिप हासिल नहीं कर पाए। पिछले साल उनका यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन भी शानदार रहा था। ब्रे वायट ने स्ट्रोमैन को हराकर उनके यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन का अंत किया था।

ब्रॉन स्ट्रोमैन इस साल भी टाइटल पिक्चर में शामिल रहे और कई अच्छे मैच उन्होंने लड़े। इसके बावजूद पिछले महीने WWE ने उन्हें रिलीज कर दिया। WWE से स्ट्रोमैन का जाना किसी को पंसद नहीं आया। फैंस ने सोशल मीडिया पर WWE के ऊपर कड़े आरोप लगाए थे।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now