Create

WWE Raw में 15 महीनों बाद दिग्गज ने की धमाकेदार वापसी, फेमस Superstars का किया बहुत बुरा हाल

WWE Raw में ब्रॉन स्ट्रोमैन का रिटर्न देखने को मिला
WWE Raw में ब्रॉन स्ट्रोमैन का रिटर्न देखने को मिला
reaction-emoji
Ujjaval

Braun Strowman: WWE रॉ (Raw) के एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) की वापसी देखने को मिली। उन्होंने आकर तबाही मचाई और कई फेमस सुपरस्टार्स की बुरी हालत कर दी। ब्रॉन की वापसी को लेकर काफी सारी खबरें सामने आ रही थी और आखिर उन्होंने सभी फैंस को सरप्राइज दिया।

WWE Raw में ब्रॉन स्ट्रोमैन की हुई धमाकेदार वापसी

ब्रॉन स्ट्रोमैन सालों से WWE का हिस्सा थे और वो अपने जबरदस्त कद और खतरनाक रेसलिंग अंदाज के लिए जाने जाते थे। हालांकि, WWE ने बजट कट्स के कारण उन्हें 2 जून 2021 को रिलीज किया था। कई फैंस इससे शॉक थे क्योंकि स्ट्रोमैन उनके सबसे चर्चित सुपरस्टार्स में से एक थे।

BRAUN STROWMAN IS HERE!#WWERaw https://t.co/PQj3K3oE6x

ट्रिपल एच कुछ समय पहले क्रिएटिव हेड बने थे। उनके आने के बाद डकोटा काई, कैरियन क्रॉस, Hit Row और जॉनी गार्गानो की वापसी देखने को मिली थी। इसी कारण कई फैंस उम्मीद कर रहे थे कि ब्रॉन स्ट्रोमैन का रिटर्न भी देखने को मिलेगा। Raw के एपिसोड में उन्होंने आकर ढेरों सुपरस्टार्स पर जबरदस्त हमला किया।

रेड ब्रांड के एपिसोड में न्यू डे, अल्फ अकेडमी, स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स और लोस लोथारियस के बीच फैटल 4 वे मैच देखने को मिला था। इस मैच के विजेता को अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच मिलता। यह मैच शुरुआत में बहुत अच्छा रहा लेकिन अचानक से ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एंट्री की।

उन्होंने आकर चैड गेबल को कंफ्रंट किया और फिर उनपर बुरी तरह अटैक किया। उन्होंने एंजल और हम्बर्टो को निशाना बनाया और उनकी बुरी हालत की। साथ ही उन्होंने ओटिस को रिंग में आने से रोका। बाद में उन्होंने रिंग के बाहर जाकर ओटिस को बैरिकेड में पटक दिया और इसी दौरान एंजलो डॉकिंस पर भी अटैक किया।

बाद में उन्होंने अनाउंसर्स टेबल को खाली किया और फिर डॉकिंस को उसपर रनिंग पावरस्लैम दे दिया। स्ट्रोमैन को इस दौरान फैंस की ओर से जबरदस्त प्रतिक्रियाऐं मिल रही थी। फैंस उनके रिटर्न से बहुत ज्यादा खुश थे। देखना होगा कि वो किस सुपरस्टार के साथ सबसे पहले दुश्मनी शुरू करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...