WWE SmackDown में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने वापसी कर मचाया बवाल, 2 Superstars को बुरी तरह पीटा

braun strowman returns smackdown
ब्रॉन स्ट्रोमैन ने SmackDown में वापसी कर मचाया बवाल

Braun Strowman: WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने इस हफ्ते रॉ (Raw) में धमाकेदार वापसी की, जहां उन्होंने फैटल-4-वे टैग टीम मैच में दखल देकर अन्य सभी सुपरस्टार्स की पीट-पीटकर बुरी हालत कर दी थी। उन 4 टीमों में अल्फा अकादमी (चैड गेबल और ओटिस) भी शामिल रही।

अब SmackDown के हालिया एपिसोड में अल्फा अकादमी ने उस अटैक का बदला लेने के लिए ब्लू ब्रांड में द मॉन्स्टर अमंग मैन के रिटर्न के मजे को किरकिरा करने की कोशिश की। गेबल ने कहा कि अगर ओटिस उनके साथ होते तो वो अटैक कभी हो ही नहीं पाता।

जैसे ही गेबल ने ओटिस को एक मॉन्स्टर होने की संज्ञा दी, तभी ब्रॉन स्ट्रोमैन का म्यूजिक बज उठा और उन्होंने एक बार फिर अल्फा अकादमी पर अटैक कर दिया। उन्होंने ओटिस को धमाकेदार अंदाज में पावरबॉम्ब भी लगाया।

ऐसा प्रतीत होने लगा है जैसे WWE, स्ट्रोमैन को धीरे-धीरे एक टॉप सुपरस्टार के रूप में बिल्ड कर रही है, जिससे भविष्य में उन्हें टॉप लेवल की स्टोरीलाइंस में शामिल किया जा सके। ये देखना भी दिलचस्प होगा कि अल्फा अकादमी के साथ फ्यूड किस तरह द मॉन्स्टर अमंग मैन को फायदा पहुंचाती है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने WrestleMania Backlash 2021 में लड़ा था WWE में आखिरी मैच

आपको याद दिला दें कि WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को बजट में हो रही कटौती के कारण जून 2021 में रिलीज़ करने का चौंकाने वाला फैसला लिया था। उससे पूर्व उन्होंने अपना आखिरी मैच WrestleMania Backlash 2021 में लड़ा, जहां ट्रिपल थ्रेट WWE चैंपियनशिप मैच में उन्होंने बॉबी लैश्ले को चैलेंज किया था और ड्रू मैकइंटायर ने भी उस मुकाबले में अपनी दावेदारी पेश की थी।

उस मैच में बॉबी लैश्ले ने स्ट्रोमैन को स्पीयर लगाने के बाद पिन किया और अपने टाइटल को रिटेन करने में सफलता पाई थी। वहीं रिलीज़ होने के बाद उन्होंने किसी प्रमोशन को जॉइन तो नहीं किया लेकिन साथी प्रो रेसलर EC3 के साथ मिलकर Control Your Narrative (CYN) नाम के नए रेसलिंग प्रमोशन की शुरुआत जरूर की। अब स्ट्रोमैन की WWE में वापसी के बाद CYN का भविष्य खतरे में नजर आने लगा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।