Create

"हम आपका इंतजार कर रहे हैं"-WWE से निकाले गए पूर्व चैंपियन को लेकर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दी अपनी प्रतिक्रिया

पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दिया बहुत बड़ा बयान
पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दिया बहुत बड़ा बयान
reaction-emoji
PANKAJ

पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने इस बार कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) को ओपन इनविटेशन दिया है। ऐसा इसलिए क्योंकि कुछ दिन पहले ही WWE ने क्रॉस को भी रिलीज कर दिया था। WWE ने हाल ही में 18 रेसलर्स को निकाल कर सभी को चौंका दिया था। इस लिस्ट में क्रॉस का नाम भी शामिल था। रिलीज किए गए सुपरस्टार क्रॉस को इंस्टाग्राम के जरिए स्ट्रोमैन ने न्यौता दिया।

WWE ने कुछ दिन पहले कैरियन क्रॉस को रिलीज कर दिया था

कुछ महीने पहले WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को भी रिलीज कर दिया था। कैरियन क्रॉस को WWE ने हाल ही में मेन रोस्टर में लाकर पुश दिया था लेकिन अचानक उन्हें रिलीज कर दिया गया। WWE द्वारा क्रॉस को रिलीज करने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इंस्टाग्राम के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी। स्ट्रोमैन ने स्टोरी के जरिए कहा कि हम क्रॉस का इंतजार कर रहे हैं। शायद इसमें उन्होंने EC3 को भी मेंशन किया।

ब्रॉन स्ट्रोमैन का संदेश
ब्रॉन स्ट्रोमैन का संदेश

WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने जबरदस्त काम किया था। साल 2017 के बाद WWE ने स्ट्रोमैन को लगातार पुश दिया। पिछले साल गोल्डबर्ग को हराकर स्ट्रोमैन ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। छह साल का WWE रन स्ट्रोमैन का शानदार था। सिंगल सुपरस्टार के रूप में स्ट्रोमैन को बहुत सफलता WWE में मिली।

स्ट्रोमैन अब जल्द ही किसी अन्य कंपनी में डेब्यू करेंगे। कहा जा रहा है कि इम्पैक्ट रेसलिंग में वो जा सकते हैं। अभी तक कुछ अपडेट स्ट्रोमैन के डेब्यू को लेकर नहीं आया है। स्ट्रोमैन हमेशा अपनी वापसी को सोशल मीडिया के जरिए टीज करते रहते हैं।

क्रॉस को निकाल कर WWE ने सभी को चौंका दिया। किसी ने सोचा नहीं था कि ऐसा होगा। NXT में क्रॉस ने जबरदस्त प्रदर्शन किया था। NXT चैंपियनशिप रन भी क्रॉस का शानदार रहा। क्रॉस भी कुछ दिनों बाद अब किसी अन्य कंपनी में एंट्री करेंगे। WWE से रिलीज किए गए कई सुपरस्टार्स ने AEW में एंट्री कर ली है। अब कुछ और भी सुपरस्टार्स वहां नजर आ सकते हैं। क्रॉस ने भी अभी तक अपने अगले कदम के बारे में कुछ प्रतिक्रिया नहीं दी है। आने वाले समय में वो बहुत बड़ा खुलासा करेंगे।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...