WWE से निकाले गए ब्रॉन स्ट्रोमैन ने मौजूदा Raw सुपरस्टार के साथ 7 साल पुरानी तस्वीर शेयर की

WWE ने कुछ महीने पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन को कंपनी से रिलीज कर दिया था
WWE ने कुछ महीने पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन को कंपनी से रिलीज कर दिया था

पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्र्रोमैन (Braun Strowman) ने सोशल मीडिया पर इस बार NXT की अपनी पुरानी खास तस्वीर पोस्ट की है। वैसे NXT में ज्यादा काम ब्रॉन स्ट्रोमैन ने नहीं किया था। लाइव टीवी पर भी वो नजर नहीं आए थे। परफॉर्मेंस सेंटर में ही उन्होंने ट्रेनिंग के दौरान कुछ मैच लड़े थे। साल 2015 में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने वायट फैमिली के रूप में अपना डेब्यू मेन रोस्टर में किया था।

पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने खास तस्वीर पोस्ट की

WWE ने कुछ महीने पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन को रिलीज कर फैंस को चौंका दिया था। ब्रॉन स्ट्रोमैन को रिलीज किए जाने के बाद WWE के ऊपर कई तरह के आरोप लगे थे। रिलीज होने के बाद से स्ट्रोमैन ने अपनी फिजिक पर बहुत ध्यान दिया। सोशल मीडिया पर भी वो लगातार एक्टिव नजर आ रहे हैं। ट्विटर पर स्ट्रोमैन ने मौजूदा Raw सुपरस्टार चैड गेबल के साथ अपनी पुरानी तस्वीर पोस्ट की। स्ट्रोमैन ने शानदार कैप्शन भी दिया और कहा कि ये सात साल पुरानी तस्वीर है। स्ट्रोमैन इस तस्वीर में खास लग रहे हैं। हालांकि अब स्ट्रोमैन ने अपने लुक में काफी बदलाव कर लिया है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अभी तक अपने फ्यूचर को लेकर कोई बड़ा अपडेट नहीं दिया है। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वो अगले साल AEW में सरप्राइज डेब्यू करेंगे। अगर ऐसा होगा तो फिर WWE फैंस के लिए ये बुरी खबर होगी। सोशल मीडिया पर जरूर स्ट्रोमैन ने अपनी वापसी लगातार टीज की। इम्पैक्ट रेसलिंग में भी ब्रॉन स्ट्रोमैन कदम रख सकते हैं।

WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन का करियर बहुत ही शानदार रहा था। साल 2017 के बाद WWE ने उन्हें अच्छा पुश दिया था। पिछले साल मेगा इवेंट में गोल्डबर्ग को हराकर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने करियर में पहली बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। ब्रॉन स्ट्रोमैन का ये चैंपियनशिप रन ब्रे वायट ने खत्म किया था। इस साल भी शुरूआत में वो WWE चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल थे। WWE ने अचानक स्ट्रोमैन को रिलीज कर फैंस को बड़ा झटका दिया था। अब देखना होगा कि आने वाले समय में ब्रॉन स्ट्रोमैन किस कंपनी में अपना डेब्यू करेंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment