Create

"अचानक रुकने से दर्द होता है"- WWE में वापसी के बाद 6 फुट 8 इंच के दिग्गज Superstar ने कही बहुत बड़ी बात

Ujjaval
WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी फैंस को पसंद आई
WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी फैंस को पसंद आई

Braun Strowman: WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने हाल ही में एक बड़ा संदेश दिया है। आपको बता दें कि रॉ (Raw) के आखिरी एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन का WWE में शॉकिंग रिटर्न देखने को मिला था और उन्होंने आकर कई सारे सुपरस्टार्स की बुरी हालत कर दी थी।

स्ट्रोमैन को WWE ने जून 2021 में बजट कट्स के कारण अचानक से रिलीज कर दिया था। इसी के बाद से मॉन्स्टर अमंग मैन ने लगातार इंडिपेंडेंट शोज़ में काम किया और वो Control Your Narrative प्रमोशन में दिखाई देने लगे। हालांकि, काफी समय से उनकी WWE में वापसी को लेकर खबर आ रही थी।

Raw के एपिसोड में उनकी शानदार वापसी हुई। दरअसल, एक फैटल 4 वे मैच चल रहा था जहां विजेता को टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच मिलता। इस मैच में न्यू डे, स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स, अल्फा अकेडमी और लोस लोथारियस मौजूद थे। इसी मुकाबले के दौरान ब्रॉन ने एंट्री की और आकर सभी को तबाह कर दिया।

उन्होंने कुछ समय पहले ही अपने रिटर्न से जुड़ी एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की। इस फोटो में वो एंजल गार्जा को चोकस्लैम देते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, .

"नीचे गिरने पर दर्द नहीं होता बल्कि अचानक रुकने पर दर्द होता है।"

WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन का आखिर मैच वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए था

ब्रॉन स्ट्रोमैन को WWE ने जून 2021 में रिलीज किया था लेकिन उस समय वो काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे। आपको बता दें कि WWE से जाने से पहले ब्रॉन का आखिरी मैच WWE चैंपियनशिप के लिए था। दरअसल, WrestleMania Backlash 2021 में बॉबी लैश्ले, ड्रू मैकइंटायर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच WWE टाइटल के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच हुआ था।

youtube-cover

इस मुकाबले में ब्रॉन स्ट्रोमैन को काफी ताकतवर दिखाया गया था लेकिन अंत में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इसी के बाद उन्हें रिलीज कर दिया गया था। उम्मीद है कि स्ट्रोमैन का WWE में यह दूसरा रन शानदार साबित होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment