"यहां मुझे कोई पूछने वाला नहीं था" - पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने कंपनी से रिलीज़ होने पर दिया बहुत बड़ा बयान

braun strowman release comment
WWE से रिलीज़ होने पर बहुत निराश थे ब्रॉन स्ट्रोमैन

Braun Strowman: WWE ने पिछले साल जून में ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) को रिलीज़ करने का चौंकाने वाला फैसला लिया था। कंपनी से दूर रहने के दौरान स्ट्रोमैन ने Control Your Narrative नाम के प्रमोशन की शुरुआत की, लेकिन करीब एक साल तक WWE से दूर रहने के बाद उनकी कुछ समय पहले वापसी हुई है।

अब After the Bell पॉडकास्ट पर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बताया कि उन्होंने थंडरडोम एरा में कंपनी की लैगेसी को आगे बढ़ाने का काम किया, लेकिन कई टॉप सुपरस्टार्स ब्रेक पर चले गए थे। उन्होंने कहा:

"कंपनी से रिलीज़ होने की बात को स्वीकार करना मेरा लिए बहुत कठिन रहा। मैं उस समय बहुत निराश था। उस महामारी के समय में जब कुछ लोग काम पर आ नहीं सकते थे और कुछ आना नहीं चाहते थे। उस कठिन समय में हर हफ्ते अच्छा करने की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेना और कंपनी के प्रोडक्ट को बेहतर बनाने के लिए हर संभव प्रयास करना, जिससे फैंस का जबरदस्त तरीके से मनोरंजन किया जा सके। हम ही वो लोग थे जो लोगों का मनोरंजन कर रहे थे।"

अपने रिलीज़ होने को लेकर पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने कहा:

"मगर जिस तरह से मेरा रिलीज़ हुआ, वो बहुत निराशाजनक रहा। मैं मानता हूं कि ये सब बिजनेस का हिस्सा है और इस संबंध में मुझे किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, लेकिन कठिन परिस्थितियों में अपने कंधों पर जिम्मेदारी उठाने के बाद भी ऐसा होने से मुझे लगा कि यहां मेरी कोई पूछ नहीं है क्योंकि अचानक मुझे बाहर कर दिया गया था। खुद के रिलीज़ होने की खबर दिल तोड़ देने वाली रही।"

WWE में वापसी कर भावुक हो गए थे ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इसी महीने Raw के एक एपिसोड में वापसी की थी, जहां अपने वापसी सैगमेंट में उन्होंने टैग टीम सुपरस्टार्स की पीट-पीटकर बुरी हालत कर दी थी। इसी पॉडकास्ट पर द मॉन्स्टर अमंग मैन ने ये भी कहा कि अपने रिटर्निंग सैगमेंट में वो अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पा रहे थे।

अपने रिटर्न के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन केवल Raw ही नहीं बल्कि SmackDown में भी नजर आ चुके हैं, लेकिन अभी तक उनका इन-रिंग रिटर्न नहीं हुआ है। वो नियमित रूप से अन्य सुपरस्टार्स पर अटैक करते नजर आए हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।