Create

WWE SmackDown में Braun Strowman का होगा बहुत बड़ा मुकाबला, 150 किलो के भारी-भरकम Superstar को सबक सिखाते हुए लेंगे बदला?

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन
पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन

Braun Strowman: WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने लगभग दो हफ्ते पहले रॉ (Raw) में वापसी करके सभी को चौंका दिया था। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन अपने जाने-पहचाने अंदाज में लगातार WWE सुपरस्टार्स पर हमला करते जा रहे हैं। हालांकि वापसी के बाद से ही उन्होंने कोई मैच नहीं लड़ा है।

WWE ने ऐलान कर दिया है कि अगले हफ्ते SmackDown के एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन का मुकाबला होने वाला है। वो 150 किलो के भारी-भरकम ओटिस के खिलाफ लड़ने वाले हैं और उनकी नजर पूर्व टैग टीम चैंपियन को सबक सिखाने पर होगी।

ब्रॉन स्ट्रोमैन वापसी के बाद लगातार अल्फा अकादमी (चैड गेबल और ओटिस) को निशाना बना रहे हैं। पिछले हफ्ते उन्होंने ओटिस पर जबरदस्त पावरबॉम्ब लगाया था। हालिया SmackDown के एपिसोड में पूर्व टैग टीम चैंपियंस ने अपना बदला लेने की कोशिश की और ओटिस ने ब्लैक शीप को वर्ल्ड स्ट्रॉन्गेस्ट स्लैम लगाया। हालांकि, स्ट्रोमैन एकदम से खड़े हो गए और यह देखकर हर कोई हैरान रह गया।

WWE SmackDown के बाद अल्फा अकादमी ने दी ब्रॉन स्ट्रोमैन को चेतावनी

SmackDown के में अल्फा अकादमी ने ब्रॉन स्ट्रोमैन के लगातार हमलों का करारा जवाब दिया। पूर्व टैग टीम चैंपियंस ने नंबर्स गेम का अच्छे से फायदा उठाया और ब्रॉन स्ट्रोमैन पर हमला कर दिया। शो के बाद हुए इंटरव्यू में गेबल ने कहा ब्रॉन, उनके ऊपर हमला करने में इसलिए कामयाब हो रहे थे क्योंकि वो पीछे से हमला कर रहे थे।

"हम पिछले दो हफ्तों से ब्रॉन स्ट्रोमैन से परेशान हो रहे थे क्योंकि वो हम पर पीछे से अचानक हमला कर रहे थे । आपको लगता है कि यह हर बार काम करने वाला था ! नहीं। मुझे केवल एक हफ्ता लगा, इतने कम समय में मैंने उस मूर्ख को फंसाने का प्लान बना लिया। देखिए यह काम भी कर गया। आपने देखा कि मेरे पार्टनर ओटिस के कारण ब्रॉन किस तरह वहीं धराशाई हो गए थे।"

ओटिस ने स्ट्रोमैन को चेतावनी देते हुए कहा, कि अब हम दोनों जब भी रिंग में मिलेंगे तब बहुत बड़ी लड़ाई होगी।

"ब्रॉन, आप कभी भी मेरे जैसे किसी रेसलर के साथ रिंग में नहीं भिड़े हैं। अगली बार जब हम रिंग में मिलेंगे, बहुत ही बड़ी लड़ाई होगी।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment