Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

अपने 'भाई' के WWE छोड़कर जाने से दुखी हुए द फीन्ड, रोते हुए दिया भावुक बयान

  • AEW में काफी सारे WWE सुपरस्टार्स शामिल हो चुके हैं, क्या आगे भी ऐसा होता रहेगा?
  • फीन्ड के 'भाई' ने WWE चैंपियनशिप जीता है जबकि रोमन रेंस के खिलाफ भी मैच लड़ा है।
न्यूज़
Modified 20 Mar 2020, 18:00 IST

द फीन्ड
द फीन्ड

जैसा की साफ हो चुका है कि WWE के पूर्व सुपरस्टार और द फीन्ड (ब्रे वायट) के भाई ल्यूक हार्पर ने AEW में एंट्री कर ली है। ल्यूक हार्पर ने AEW में ब्रॉडी ली नाम रखा है और उन्होंने बताया कि वो डार्क ऑर्डर के सच्चे लीडर हैं। अब फीन्ड ने अपने भाई के जाने पर भावुक बयान दिया है।

ये भी पढ़ें-45 साल के पूर्व चैंपियन ने लगाए WWE पर गंभीर आरोप और AEW का हाथ थामने की असली वजह बताई

द फीन्ड ने ट्विटर पर ट्वीट किया है जिसमें रोते हुए एक बच्चा दिख रहा है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि अब वो और रोवन रह गए हैं, जिसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि ब्रॉन कभी नहीं गया, साथ ही एक दिल भी बनाया।


ल्यूक हार्पर को WWE में वायट फैमिली के रुप में देखा जाता था, जिसके लीडर ब्रे वायट हुआ करते थे। वायट फैमिली में ब्रे के साथ ल्यूक हार्पर, एरिक रोवन और ब्रॉन स्ट्रोमैन शामिल थे। वायट फैमिली को अलग कर ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन को सिंगल्स में पुश मिला जबकि एरिक रोवन और ल्यूक हार्पर ब्लजिन ब्रदर्स के रुप में टैग टीम चैंपियंस बनाया गया।

हालांकि ल्यूक अपनी बुकिंग और काम से खुश नहीं थे जिसके लिए वो कंपनी से बार बार डिमांड कर रहे थे कि उन्हें रिलीज किया जाए। 8 दिसंबर 2019 को WWE ने ऑफिशियली ल्यूक हार्पर को रिलीज कर दिया था। ल्यूक हार्पर ने WWE में आखिर मैच हैल इन ए सैल 2019 में लड़ा था। इस मुकाबले में रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन ने एरिक रोवन और ल्यूक हार्पर को हराया था।

खैर, हार्पर को कंपनी ने अलग अलग तरीकों से पुश दिया था और शायद वो खुद को बड़ा सुपरस्टार नहीं बना सके। अब उम्मीद करते हैं कि AEW में ल्यूक अपने भविष्य को अच्छे मुकाम तक लेकर जाएं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 20 Mar 2020, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...