Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

45 साल के पूर्व चैंपियन ने लगाए WWE पर गंभीर आरोप और AEW का हाथ थामने की असली वजह बताई

  • WWE से काफी सारे सुपरस्टार्स AEW का हिस्सा हो चुके हैं। AEW में रेसलर्स को ज्यादा इज्जत मिल रही है।
  • हाल ही में इस सुपरस्टार्स ने कंपनी को अलविदा बोला था।
न्यूज़
Modified 20 Mar 2020, 15:02 IST

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

WWE के पूर्व चैंपियन मैट हार्डी ने विंस मैकमैहन का साथ छोड़ दिया है और AEW में डेब्यू किया है। हाल ही में हुई AEW डायनामाइट में मैट ने दस्तक दी और सभी को चौंका दिया। मैट हार्डी ने हाल ही में क्रिस जैरिको के पोडकास्ट में शिरकत की और WWE को छोड़ने की असल वजह बताई।

ये भी पढ़ें-"रोमन रेंस ने मेरे गंदे बर्ताव पर मुझे एक शो के दौरान खींचा और सलाह दी थी "

मैट हार्डी ने बताया कि WWE का काम अपनी कंपनी में ज्यादा से ज्यादा रेसलर्स को साइन करना होता है। मैट ने कहा कि WWE किसी को ऊपर बढ़कर अपना बिजनेस के लिए टैलेंट दिखाने का मौका नहीं देता है।

इसके अवाला हार्डी ने ये भी बोला कि जबसे AEW शुरु हुई है, सुपरस्टार्स को दूसरी जगह मिल गई है टीवी पर अपना टैलेंट और शो दिखाने की। मैट हार्डी ने इसके साथ जैरिको के पोडकास्ट मे ये भी बताया कि वो WWE में रुक सकते थे लेकिन उनके क्रिएटिव विचारों से वो समझौता नहीं कर सकते थे।


उन्होंने मुझे साइन करने के लिए काफी पैसा ऑफर किया था, लेकिन मैं जानता था कि मेरा रोल कम हो जाएगा। इस वक्त मेरे लिए पैसों से ज्यादा मेरे क्रिएटिव विचारों का इस्तेमाल करना है। कम से कम मैं ये 3-4 सालों तक कर सकता हूं।
मैं थोड़ा क्रिएटिव होना चाहता हूं और आनंद उठाना चाहता हूं। WWE में काफी मजा किरकिरा हुआ। क्योंकि वहां बिजनेस चलता था और आप एक मशीन की तरह काम करते थे।

पूर्व चैंपियन मैट हार्डी ने साफ किया कि वो इस बिजनेस का मजा लेना चाहते हैं और उन्हें पैसों की परवाह नहीं है। AEW में अब वो दस्तक दे चुके हैं और उनके लिए कहानी भी तैयार कर ली गई है। हालांकि मैट हार्डी ने जब अपने भाई जैफ हार्डी के साथ रेसलमेनिया 33 वापसी की थी तब फैंस ने उन्हें बहुत बढ़िया सपोर्ट दिया था।


WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 20 Mar 2020, 15:00 IST
Advertisement
Fetching more content...