Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: Raw रीयूनियन में मिक फोली के ऊपर हमला करने को लेकर ब्रे वायट ने माफी मांगी 

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Published Jul 25, 2019
Jul 25, 2019 IST

ब्रे वायट ने रॉ रीयूनियन के दौरान मिक फोली पर हमला किया था
ब्रे वायट ने रॉ रीयूनियन के दौरान मिक फोली पर हमला किया था

ब्रे वायट ने रॉ रीयूनियन एपिसोड के दौरान मिक फोली पर हमला करने के बाद ट्विटर के जरिए अपने इस हरकत के लिए हॉल ऑफ़ फेमर से माफ़ी मांगी है।

23 जुलाई को हुए रॉ रीयूनियन एपिसोड में 40 से अधिक डब्लू डब्लू ई(WWE) लैजेंड्स ने हिस्सा लिया था, जिसमें स्टोन कोल्ड, हल्क होगन, रिक फ्लेयर और मिक फोली भी शामिल थे।

रॉ रीयूनियन एपिसोड के दौरान मिक फोली रिंग में आकर उनके ऑल टाइम फेवरेट रॉ मोमेंट के बारे में बताने वाले थे। जब उन्होंने स्क्रीन की तरफ इशारा किया जहां उनके 1999 के WWE चैंपियनशिप जीत की क्लिप दिखाई जानी थी कि तभी लाइट्स चली गई और ब्रे वायट 'फीन्ड' रिंग में नज़र आए। जिसके बाद उन्होंने मिक फोली को उनके ही लोकप्रिय मूव मैंडीबल क्लॉ में जकड़ लिया।

16 जुलाई को हुए रॉ में फिन बैलर पर हमला करने और WWE टेलीविजन पर अपने सैगमेंट फायरफ्लाई फनहाउस के जरिए दर्शकों को डराने के साथ-साथ ब्रे वायट पिछले कुछ हफ़्तों से सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं।

यह भी पढ़े: आर ट्रुथ ने जॉन सीना के WWE रिकॉर्ड की बराबरी की

यह पूर्व वायट फैमिली लीडर पहले ही अपनी हरकतों के लिए WWE रोस्टर के कई रेसलर्स से माफ़ी मांग चुका हैं जिसमें रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस से लेकर न्यू डे भी शामिल हैं।

अब ब्रे वायट ने मिक फोली पर हमले के दो दिन बाद ट्विटर के जरिए उनसे भी माफ़ी मांगी है।

Advertisement

इस ट्वीट में ब्रे वायट ने मिक फोली से माफ़ी मांगने के साथ-साथ उन्हें धन्यवाद भी दिया है। इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के दौरान फायरफ्लाई फनहाउस सैगमेंट की वापसी हुई। हम आशा करते हैं कि आने वाले हफ्ते में हमें ब्रे वायट के फीऩ्ड कैरेक्टर के साथ-साथ फायरफ्लाई फनहाउस सैगमेंट भी देखने को मिलेगा। इसके साथ ही दर्शक समरस्लैम 2019 में ब्रे वायट के फिन बैलर के खिलाफ होने वाले इन-रिंग रिटर्न मैच के लिए भी काफी उत्सुक होंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं  

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...