Create
Notifications

WWE SmackDown में एलेक्सा ब्लिस पर अटैक करने के बाद द फीन्ड ने दिया रहस्यमयी संदेश

PANKAJ

WWE रेसलमेनिया 36 में द फीन्ड का मुकाबला जॉन सीना के साथ हुआ था और इस मैच में द फीन्ड ने जीत हासिल की थी। रेसलमेनिया के बाद से ब्रे वायट ने ब्रॉन स्ट्रोमैन कौ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया। लेकिन मनी इन द बैंक में ब्रे वायट हार गए। इसके बाद WWE एक्सट्रीम रूल्स में दोनों के बीच मैच हुआ। इस मैच में द फीन्ड भारी पड़े। हालांकि ये टाइटल मैच नहीं था। इस मैच में एलेक्सा ब्लिस को कैमियो के रोल में देखा गया था।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने अपना पहला मैच हारा लेकिन फिर भी वो वर्ल्ड चैंपियन बने

WWE सुपरस्टार द फीन्ड ने किया एलेक्सा ब्लिस पर हमला

पिछले हफ्ते WWE स्मैकडाउन के मेन इवेंट में अनोखा कारनामा द फीन्ड ने किया था। बेली के खिलाफ निकी क्रॉस चैंपियनशिप मैच हार गई थी। निकी क्रॉस ने इसके बाद एलेक्सा ब्लिस पर गुस्सा दिखाया। जब एलेक्सा रिंग में थी तो लाइट्स बंद हो गई। इसके बाद द फीन्ड रिंग में आ गए। और एलेक्सा ब्लिस को मेंडिबल क्लॉ लगा दिया। इसके बाद वो चले गए।

इस बारे में अभी कुछ पता नहीं है कि आखिर द फीन्ड ने एलेक्सा ब्लिस पर अटैक क्यों किया। लेकिन द फीन्ड ने ट्विटर पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

मिक्स्ड मैच चैलेंज के दौरान एलेक्सा ब्लिस और ब्रॉन स्ट्रोमैन की जोड़ी ने कमाल का काम किया था। इन दोनों की टैग टीम को सभी ने पसंद किया था। थोड़ा प्यार भी दोनों के बीच देखने को मिला था। हालांकि ये दोनों इस टूर्नामेंट को नहीं जीत पाए लेकिन इन दोनों का रोमांटिक अंदाज फैंस को बहुत पसंद आया था। अब ऐसा लग रहा है कि WWE एलेक्सा और स्ट्रोमैन के रिलेशनशिप स्टोरीलाइन को दोबारा लाना चाहता है। और इसमें द फीन्ड भी शामिल रहेंगे।

ब्रॉन स्ट्रोमैन कुछ दिनों से स्मैकडाउन में नजर नहीं आए है। तो अब ये उम्मीद जताई जा रही है कि WWE समरस्लैम के लिए इन दोनों के मैच का प्लान किया जा रहा है। और वहां पर एलेक्सा ब्लिस का भी तगड़ा रोल रहने वाला है। खैर पिछले हफ्ते ब्रे वायट ने एलेक्सा के ऊपर हमला किया था। अब आगे आने वाले स्मैकडाउन के एपिसोड में क्या होगा ये सबसे बड़ा सवाल है। अगले एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन वापसी कर एलेक्सा ब्लिस को बचा सकते हैं। और इसके बाद फिर समरस्लैम के लिए मैच का ऐलान हो सकता है।

ये भी पढ़ें-''मैं WWE में ब्रॉक लैसनर की बेइज्जती नहीं करना चाहता था, मेरे शब्दों को गलत लिया गया''


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...