"WWE WrestleMania 37 में हार के बाद The Fiend कैरेक्टर की 'मौत' हो गई थी"- Bray Wyatt ने किया बहुत बड़ा खुलासा

Pankaj
WWE सुपरस्टार ब्रे वायट की खास प्रतिक्रिया सामने आई
WWE सुपरस्टार ब्रे वायट की खास प्रतिक्रिया सामने आई

Bray Wyatt: WWE सुपस्टार ब्रे वायट (Bray Wyatt) ने द फीन्ड कैरेक्टर को लेकर बड़ा बयान दिया है। दो साल पहले रेसलमेनिया (WrestleMania) 37 में वायट और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) का मैच हुआ था। इस मैच में ब्रे की हार हुई थी। ब्रे ने कहा कि इसके बाद ही द फीन्ड की मौत हो गई थी।

WWE ने साल 2021 में ब्रे वायट को कंपनी से रिलीज कर दिया था। इसके बाद सभी चौंक गए थे। वायट की वापसी के फैंस ने चैंट्स लगाए। पिछले साल अक्टूबर में Extreme Rules 2022 में वायट ने दोबारा कंपनी में वापसी की और फैंस को सरप्राइज दिया।

WWE सुपरस्टार Bray Wyatt ने The Fiend कैरेक्टर को लेकर किया खुलासा

वायट ने द फीन्ड कैरेक्टर में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। पहले ये कैरेक्टर फैंस को पसंद नहीं आया लेकिन बाद में वायट को सफलता मिली। रिलीज होने से पहले WrestleMania 37 में वायट का मुकाबला ऑर्टन के साथ हुआ था। दोनों के बीच छह मिनट का ये मुकाबला हुआ। फॉक्स पर वायट ने इस बार द फीन्ड कैरेक्टर को लेकर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा,

मेरे लिए WrestleMania 37 में हार के बाद द फीन्ड कैरेक्टर की मौत हो गई थी। द फीन्ड कोई मूर्खता वाली चीज नहीं थी, कुछ लोग ऐसा सोचते थे। ये मुझे हास्यास्पद लगता है।

Extreme Rules 2022 में वापसी के बाद से WWE टीवी पर ब्रे वायट ने एक भी मैच नहीं लड़ा। इसे लेकर फैंस और कुछ दिग्गज नाराज नज़र आए। हालांकि अब इस चीज के लिए फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। वापसी के बाद वायट की राइवलरी एलए नाइट के साथ शुरू हुई। वायट ने अपने माइंडगेम से नाइट को बहुत परेशान किया।

कुछ दिन बाद Royal Rumble में नाइट और वायट के बीच मुकाबला होगा। दोनों के बीच पिच ब्लैक मैच फैंस को देखने को मिलेगा। इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में अंडरटेकर भी नज़र आए। नाइट के सैगमेंट में उन्होंने एंट्री की। इसके बाद टेकर ने नाइट को वायट के हाथ में सौंप दिया था। टेकर ने जाते हुए ब्रे के कान में कुछ खास बात भी कही।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment