Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE यूनिवर्सल चैंपियन फीन्ड ने रखी दिग्गज स्टिंग के खिलाफ लड़ने के लिए एक बड़ी शर्त

FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 03 Feb 2020, 15:49 IST

द फीन्ड कई दिग्गजों को अपना शिकार बना चुके हैं
द फीन्ड कई दिग्गजों को अपना शिकार बना चुके हैं

WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रे वायट ने हाल ही में ट्विटर पर जाकर WWE हॉल ऑफ फेमर स्टिंग को लेकर मजाकिया ट्वीट किया। वायट ने लिखा कि अगर उनकी पसंदीदा टीम औऱ सुपर बाउल चैंपियंस लास वेगास रेडर्स अगले साल सुपर बाउल में जगह बना लेते हैं, तो वो WWE लैजेंड स्टिंग का सामना 'Chainsaw Death' मैच में करेंगे ।

ब्रे वायट का ट्वीट नीचे देख सकते हैं:

स्टिंग ने WWE में अपना डेब्यू 2014 में सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में किया था। उन्होने टीम सीना को टीम अथॉरिटी को हराने में अहम भूमिका निभाई थी। इसके बाद उनका सामना रेसलमेनिया 31 में ट्रिपल एच के खिलाफ हुआ था। हालांकि वो उस मैच को हार गए थे, स्टिंग ने उसी साल सैथ रॉलिंस के खिलाफ आखिरी मैच लड़ा था औऱ उसके बाद चोटिल होने के कारण उन्हें रिटायर होना पड़ा था।

यह भी पढ़ें: NXT सुपरस्टार डियो मैडिन का बड़ा खुलासा, बताया ब्रॉक लैसनर द्वारा किए गए अटैक के बाद क्या किया

यह पहला मौका नहीं था जब ब्रे वायट ने इस बात का जिक्र किया कि वो स्टिंग से लड़ना चाहते हैं। पिछले साल अगस्त में भी वायट ने कहा था कि वो रॉ में स्टिंग के खिलाफ लड़ना चाहते हैं। ब्रे वायट यह बोल चुके हैं कि वो WWE हॉल ऑफ फेमर के खिलाफ मैच में शामिल होना चाहते हैं।

ब्रे वायट इस समय WWE में द फीन्ड का खतरनाक किरदार निभा रहे हैं औऱ पिछले साल से यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए हैं। उन्होंने हाल ही में डेनियल ब्रायन को रॉयल रंबल पीपीवी में हराते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड किया। अफवाहों को माना जाए, तो स्टिंग सुपर शोडाउन इवेंट में लड़ सकते हैं औऱ WWE इस इवेंट के लिए दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच को बुक कर सकती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Published 03 Feb 2020, 15:49 IST
Advertisement
Fetching more content...