Create

WWE Clash at the Castle से पहले Roman Reigns की बैकस्टेज तस्वीर आई सामने, दिग्गज के साथ बातचीत करते हुए आए नजर

Clash at the Castle में रोमन रेंस ने डिफेंड किया अपना टाइटल
Clash at the Castle में रोमन रेंस ने डिफेंड किया अपना टाइटल
reaction-emoji reaction-emoji
Neeraj Pandey

Roman Reigns: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) को क्लैश एट द कैसल (Clash at The Castle) में प्रोड्यूसर माइकल हेय्स (Michael Hayes) और हॉल ऑफ फेमर ब्रेट हार्ट (Bret Hart) के साथ देखा गया। संभवतः रोमन उस समय अपने बड़े मैच की तैयारी कर रहे थे। रोमन ने शो के मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के खिलाफ अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड किया था।

WWE दिग्गज ब्रेट हार्ट Clash at the Castle में अपनी बेटी के साथ मौजूद थे। उनकी बेटी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ढेर सारी फोटोज शेयर की हैं।

एक फोटो में देखा जा सकता है कि रोमन अपने Clash at the Castle मैच के बारे में प्रोड्यूसर माइकल हेय्स के साथ बातचीत कर रहे हैं। पॉल हेमन और ब्रेट हार्ट को भी इस फोटो में साफ देखा जा सकता है।

Wow. Roman Reigns seemingly putting the Clash at the Castle main event together with Paul Heyman, Michael Hayes and BRET HART in attendance. 📸: Bret’s daughter (kiing_beans) on IG. https://t.co/HK00rjgfMH

WWE में फिलहाल क्रिएटिव टीम से अधिक अप्रूवल नहीं ले रहे रोमन रेंस

WWE में रोमन रेंस फिलहाल सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। पिछले दो सालों में उन्होंने कई बेस्ट सुपरस्टार्स को हराया है। उनकी फैन फॉलोइंग में भी लगातार बढ़ोतरी हो रही है। उन्होंने पहले इस बारे में बात की है कि अब उन्हें स्टोरीलाइन को लेकर कंपनी के बड़े लोगों से अधिक अप्रूवल की जरूरत नहीं पड़ती है। उन्होंने कहा था,

"मैंने सालों से जिम्मेदारी को संभाला है और अब मैं जिम्मेदार हूं। उन्हें मुझ पर भरोसा है। मैं कभी भी ऐसी कोई बात नहीं बोलने वाला हूं, जिससे कि हमारे बिजनेस पर प्रभाव आए। यही मूलमंत्र है। फिलहाल हम जिस स्थिति में हैं, उसमें ट्रिपल एच को युवा लोगों में यह चीज दिखाई दे रही है। आपने वो गिरावट देखी है। आपने देखा है कि शब्दों का इस्तेमाल करने से सुपरस्टार्स ने क्या प्रभाव डाला है।"

Clash at the Castle में रोमन रेंस और मैकइंटायर के बीच लगभग आधे घंटे का मुकाबला हुआ था। इस मैच में सोलो सिकोआ की एंट्री ने खलल डाला और उनकी मदद से रोमन ने मैकइंटायर को हराया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...