Create
Notifications

WWE न्यूज़: WWE लैजेंड ने गोल्डबर्ग पर निशाना साधा

मार्क हेनरी और गोल्डबर्ग
मार्क हेनरी और गोल्डबर्ग
Karan gulati

बिल गोल्डबर्ग प्रो रेसलिंग के ऐसे रेसलर हैं जो विवादों से घिरे रहते हैं। बहुत से फैंस और प्रो रेसलर्स का मानना है कि गोल्डबर्ग के पास रिंग में लड़ने के लिए अच्छी स्किल्स नहीं है।

वास्तव में डब्लू डब्लू ई (WWE) के कुछ सुपरस्टार्स जैसे डॉल्फ जिगलर और मैट रिडल भी यह मानते हैं कि पूर्व WCW चैंपियन की लड़ने की क्षमता में कमी है। इसी वजह से समरस्लैम 2019 में डॉल्फ और गोल्डबर्ग के बीच मुकाबला हुआ था। इस मुकाबले में गोल्डबर्ग की जीत हुई थी।

दूसरी तरफ कुछ लोग यह मानते हैं कि गोल्डबर्ग एक बहुत बड़े सुपरस्टार हैं और उन्हें WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल करने का फैसला सही है। गोल्डबर्ग मंडे नाइट वॉर्स का एक बड़ा हिस्सा थे और उन्होंने उस समय प्रो रेसलिंग बिज़नेस को बढ़ाने में बहुत मदद की थी।

ये भी पढ़ें: Crown Jewel पीपीवी के लिए Raw में हुआ एक बड़े टैग टीम मैच का एलान

WWE हॉल ऑफ फेमर ब्रेट हार्ट ने हाल ही में प्राइम टाइम के शॉन मोनी को बताया कि क्यों उन्हें लगता है कि गोल्डबर्ग WWE हॉल ऑफ फेमर बनने के लायक नहीं हैं।

उन्होंने कहा, "काश, गोल्डबर्ग ने मेरे सिर पर इतनी जोर से लात नहीं मारी होती। कोई ऐसे रेसलर को हॉल ऑफ फेम में कैसे शामिल कर सकता है जिसने इतने सारे रेसलर्स को चोटिल किया हो और उन्हें हमेशा बैकस्टेज तारीफ मिली कि उन्होंने कितना अच्छा काम किया।"

WCW में गलत वजह से चर्चित मुक़ाबलों में से एक गोल्डबर्ग बनाम ब्रेट हार्ट को माना जाता है। इस मैच में गोल्डबर्ग ने हार्ट के सिर पर लात मारी थी। इस वजह से ब्रेट हार्ट को काफी नुकसान उठाना पड़ा था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...