WWE Raw में John Cena के बैकस्टेज सैगमेंट को लेकर दिग्गज ने दी प्रतिक्रिया, याद दिलाई पुरानी बात

WWE सुपरस्टार जॉन सीना की वापसी हो चुकी है
WWE सुपरस्टार जॉन सीना की वापसी हो चुकी है

John Cena: WWE में राइटर के रूप में काम कर चुके ब्रायन गर्विट्ज (Brian Gerwitz) ने इस हफ्ते रॉ (Raw) में हुए सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और जॉन सीना (John Cena) के सैगमेंट को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए पुरानी बात याद दिलाई। गर्विट्ज 1999 से लेकर 2015 तक WWE क्रिएटिव टीम का हिस्सा रह चुके हैं और अपने कार्यकाल के दौरान उन्हें Raw की क्रिएटिव टीम का भी हेड बनाया गया था।

बता दें, WWE छोड़ने के बाद ब्रायन, द रॉक के जीवन पर बनी सीरीज 'द यंग रॉक' के राइटर और प्रोड्यूसर के रूप में काम कर चुके हैं। जॉन सीना ने WWE में 20 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए इस हफ्ते Raw में वापसी की थी और उनका बैकस्टेज सैथ रॉलिंस से सामना हुआ था। इस सैगमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए ब्रायन गर्विट्ज ने कहा-

"आपको वो समय याद है जब हमारे टॉप बेबीफेस (जॉन सीना) को हर रात करीब 8 सालों तक हजारों फैंस द्वारा बुरी तरह बू किया जाता था क्योंकि वो बच्चों से अच्छी तरह पेश आते थे। 20 शानदार सालों के लिए बधाई हो जॉन सीना।"

WWE सुपरस्टार जॉन सीना के बारे में ब्रायन गर्विट्ज द्वारा की गई टिप्पणी को लेकर फैंस ने क्या प्रतिक्रिया दी?

(फैंस द्वारा जॉन सीना को बू करने का यह कारण नहीं था। आप लोगों को गलत इतिहास क्यों बता रहे हैं।)

(केवल एक WWE राइटर एक कैरेक्टर को इस तरह गलत समझ सकता है। उन्होंने जॉन सीना को इसलिए बू किया था क्योंकि सभी उन्हें हर एक फिउड को जीतते हुए देखकर तंग आ चुके थे जबकि रोस्टर में मौजूद हर एक सुपरस्टार को जॉन सीना से हारकर उन्हें बड़े सुपरस्टार के रूप में पेश करना था। हमलोग सीना को पसंद करते हैं लेकिन उन्हें होगन जैसी बुकिंग मिलते देखकर तंग आ गए थे।)

(हां इसमें राइटिंग/बुकिंग का हाथ नहीं था। ऐसा इसलिए था क्योंकि वो बच्चों से अच्छी तरह पेश आते थे।)

(इस वजह से उन्हें बू नहीं किया गया था। आप इससे बेहतर जानते हैं।)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।