WWE में The Rock के भविष्य को लेकर सामने आई बहुत बड़ी जानकारी, साथी ने फैंस को दी खुशखबरी

Ujjaval
WWE दिग्गज द रॉक क्या समय-समय पर आते रहेंगे नज़र?
WWE दिग्गज द रॉक क्या समय-समय पर आते रहेंगे नज़र?

The Rock Return Update: WWE दिग्गज द रॉक ने रोमन रेंस से लड़ने के लिए वापसी की थी लेकिन बाद में चीज़ें बदल गई। द रॉक का हील टर्न हुआ और वो ब्लडलाइन का हिस्सा बन गए। रॉक ने WrestleMania में टैग टीम मैच लड़ा। अभी ग्रेट वन ब्रेक पर हैं लेकिन उन्होंने जल्द ही वापसी करने के संकेत दिए हैं। अब रॉक के साथी ने उनके WWE में भविष्य को लेकर एक बहुत बड़ा हिंट दिया। यह एक तरह से फैंस के लिए खुशखबरी है।

ब्रायन गेविर्ट्ज़ ने WWE को 2015 में अलविदा कहते हुए द रॉक के Seven Bucks Productions में कदम रखा था। वो यहां के डेवलपमेंट सेक्टर के सीनियर्स वाईस प्रेसिडेंट हैं। अपने The Masked Man Show पॉडकास्ट पर ब्रायन गेविर्ट्ज़ ने संकेत दिए कि द रॉक आगे भी नज़र आ सकते हैं। उन्होंने कहा,

"यह हमेशा की तरह नहीं होगा कि 'मैं एक फिल्म बनाने जा रहा हूं और फिर मैं शायद वापसी करूंगा।' TKO के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में द रॉक मौजूद हैं और अब WWE का भी हिस्सा हैं। जब भी स्टोरीलाइन से जुड़ी जरूरत होगी, वो लोग फाइनल बॉस का एक प्रोमो इंस्टाग्राम पर डाल सकते हैं, या X पर पोस्ट कर सकते हैं। मुझे नहीं लगता कि वो लगातार आएंगे लेकिन मुझे यह लगता है कि ऐसा समय-समय पर होता रहेगा। यह अच्छी चीज़ है कि द रॉक इसमें शामिल हैं और कुछ हद तक मैं भी इसका हिस्सा हूं।"

WWE में द रॉक को लेकर बदले गए प्लान से खुश हैं ब्रायन गेविर्ट्ज़

ब्रायन गेविर्ट्ज़ ने बताया कि द रॉक का हील के तौर पर रन काफी अच्छा रहा। उन्होंने इस बात की खुशी जताई कि फैंस को साधारण बेबीफेस द रॉक vs हील रोमन रेंस की स्टोरीलाइन देखने को नहीं मिली। उन्होंने कहा,

"हम सभी खुश हैं कि यह रन कितना शानदार रहा। अगर हमें द रॉक vs रोमन रेंस, एक बेबीफेस vs हील स्टोरीलाइन देखने को मिलती, तो शायद चीज़ें उतनी रोचक और मजेदार नहीं बनती, जितनी यह बन पाई। मुझे यकीन है कि यह चीज़ें अच्छे रही हैं। हमारे पास कुछ मजेदार आईडिया थे लेकिन इस नई दिशा ने चीज़ों को और बेहतर बना दिया।"