Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्राॅक लैसनर के SmackDown में जाने के बाद 5 ड्रीम मुकाबले जो फैंस देखना पसंद करेंगे

Atul Kushwaha
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
6.54K   //    Timeless

Enter caption

कुछ ही समय पहले WWE का एक आश्चर्यजनक काम देखने को मिला, जिसमें वे वर्तमान यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर को एडवर्टाइजमेंट में रॉ की बजाय स्मैकडाउन लाइव का हिस्सा दिखा रही थी। WWE ने फॉक्स नेटवर्क के साथ एक बहुत बड़ी डील साइन की है, जिसके मुताबिक कुछ समय पश्चात स्मैकडाउन लाइव फॉक्स नेटवर्क पर टेलीकास्ट किया जाएगा। इस डील से WWE को काफी फायदा होने वाला है, किंतु इसके साथ ही WWE को, फॉक्स द्वारा रखी गई कुछ शर्तें भी माननी पड़ेंगी।

फॉक्स द्वारा WWE के सामने जो शर्तें रखी होगी, उसमें से एक यह हो सकती है कि वे ब्रॉक लैसनर को स्मैकडाउन लाइव में देखना चाहते हैं। इसी वजह से WWE कंपनी द्वारा ब्रॉक लैसनर को स्मैकडाउन लाइव के लिए एडवर्टाइज किया जा रहा है। पिछले कुछ सालों में ब्रॉक लैसनर सिर्फ मंडे नाइट रॉ में ही देखने को मिले हैं। ऐसे में यदि वे स्मैकडाउन लाइव में नजर आते हैं, तो इससेे स्मैकडाउन लाइव की रेटिंग काफी बढ़ सकती है।

ब्रॉक लैसनर ने स्मैकडाउन में अपना अंतिम मुकाबला मार्च 2004 में लड़ा था। यदि ब्रॉक लैसनर सचमुच में स्मैकडाउन लाइव का हिस्सा बनते हैं तो कई ऐसे रैसलर हैं, जिनके साथ ब्रॉक लैसनर का मुकाबला हर कोई देखना चाहता है। तो आइए जान लेते हैं ऐसे ही 5 रैसलर के बारे में। 

#5 मुस्‍तफा अली

Enter caption

इस बात में कोई शक नहीं है कि मुस्तफा अली स्मैकडाउन लाइव के शानदार इन-रिंग परफॉर्मर हैं, किंतु WWE द्वारा उनकी बुकिंग अच्छी नहीं की जा रही। पिछली दो सर्वाइवर सीरीज पे-पर-व्‍यू में ब्रॉक लैसनर का मुकाबला एजे स्टाइल्‍स और डेनियल ब्रायन के साथ हुआ है और इन दोनों ही रैसलर के साथ ब्रॉक लैसनर का मुकाबला दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया गया। भले ही यह रैसलर ब्रॉक लैसनर को हराने में असमर्थ रहे हों, किंतु इन्होंने ब्रॉक लैसनर को काफी हद तक कड़ी टक्कर दी। इसी प्रकार की उम्मीद मुस्तफा अली से भी हैं, और हर कोई इनका मुकाबला ब्रॉक लैसनर के साथ देखना चाहता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...