Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्राॅक लैसनर के SmackDown में जाने के बाद 5 ड्रीम मुकाबले जो फैंस देखना पसंद करेंगे

Atul Kushwaha
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
6.37K   //    Timeless

#4 एंड्राडे

Enter caption

पूर्व NXT चैंपियन एंड्राडे ने भले ही स्मैकडाउन लाइव में अपना डेब्यू करने के पश्चात काफी कम मुकाबले जीते हैं, किंतु हर मुकाबले में एंड्राडे की परफॉर्मेंस काफी शानदार रही है। एंड्राडे ने बड़े-बड़े रैसलर जैसे- एजे स्टाइल्‍स, डेनियल ब्रायन, रे मिस्टीरियो, समोआ जो आदि के साथ शानदार मुकाबले लड़े हैं। भले ही एंड्राडे, ब्रॉक लैसनर को हराने में सक्षम ना हों किंतु वे उन्हें काफी कड़ी टक्कर अवश्य दे सकते हैं।


#3 कोफी किंग्‍सटन

Enter caption

पिछला कुछ समय कोफी किंग्सटन के लिए काफी अच्छा रहा है, कोफी किंग्सटन का प्रदर्शन हालिया दिनों में काफी जबरदस्त रहा। उन्होंने गौंटलेट मुकाबलों में अपने से कई बड़े रैसलर्स को एलिमिनेट किया है। किंतु दुर्भाग्यवश उन्हें WWE चैंपियनशिप के लिए कोई भी मौका नहीं मिल रहा। कुछ साल पहले ब्रॉक लैसनर और कोफी किंग्सटन के बीच एक सिंगल मुकाबला देखने को मिला था, इस मुकाबले में ब्रॉक लैसनर ने आसानी से कोफी किंग्सटन को कुछ ही मिनट में हरा दिया।

किंतु कोफी किंग्सटन के वर्तमान प्रदर्शन के चलते वे एक मेन इवेंट रैसलर बन चुके हैं। अब यदि इन दोनों के बीच कोई मुकाबला हुआ तो कॉफी किंग्सटन, ब्रॉक लैसनर को कड़ी टक्कर देने में सक्षम हैं।

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...