Create
Notifications

WWE में Brock Lesnar की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया, पढ़िए कब आएंगे बीस्ट नजर

ब्रॉक लैसनर SummerSlam से पहले भी कई शोज़ में नजर आएंगे
ब्रॉक लैसनर SummerSlam से पहले भी कई शोज़ में नजर आएंगे
reaction-emoji
·
Neeraj sharma

Brock Lesnar: WWE SmackDown में कुछ हफ्ते पहले ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने धमाकेदार वापसी कर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को चैलेंज किया था। कुछ समय बाद ऐलान किया गया कि दोनों सुपरस्टार्स समरस्लैम (SummerSlam) 2022 में लास्ट-मैन स्टैंडिंग मैच में एक-दूसरे का सामना करेंगे।

अब ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे SummerSlam से पहले लैसनर काफी सारे अपीयरेंस देने वाले हैं। द बीस्ट को बॉस्टन और एटलांटा में होने वाले 22 जुलाई और 29 जुलाई के SmackDown एपिसोड्स के लिए एडवरटाइज़ किया जा रहा है। इसके अलावा द बीस्ट को 11 जुलाई को सैन एंटोनियो में होने वाले Raw एपिसोड के लिए भी एडवरटाइज़ किया जा रहा है।

टी डी गार्डन ने एक ट्वीट में लिखा,

"4 साल में पहली बार 3 बार के WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर 22 जुलाई को बॉस्टन में होने वाले SmackDown एपिसोड में वापसी करेंगे।"
🚨 ANNOUCEMENT: For the first time in 4 years, 3x @WWE Universal Champion @BrockLesnar returns to Boston for #Smackdown at TD Garden on July 22! See The Beast Incarnate in action, get tickets now: tdgar.de/38hrgHm #WWEBoston | #WWESmackdown https://t.co/Ahufn2EIHV

क्या WWE SummerSlam में ब्रॉक लैसनर को रोमन रेंस के खिलाफ मैच मिलना चाहिए था?

जब SummerSlam 2022 के लिए ऐलान किया गया कि रोमन रेंस को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना होगा, तब सोशल मीडिया पर लोगों ने WWE के इस फैसले की जमकर आलोचना की थी। एक तरफ रोमन दावा कर रहे थे कि कंपनी में अब उनका सामना करने वाला कोई रेसलर नहीं बचा है, तभी लैसनर बाहर आए जिन्हें रेंस ने WrestleMania 38 में हराया था।

कुछ लोगों ने इस बुकिंग पर सवाल उठाते हुए कहा कि WWE किसी अन्य सुपरस्टार को पुश देकर टाइटल फ्यूड में शामिल सकती थी। बॉबी लैश्ले, एजे स्टाइल्स या सैथ रॉलिंस को SummerSlam में रोमन रेंस के खिलाफ मैच के लिए बुक किया जा सकता था।

हालांकि रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के पहले भी कई मैच हो चुके हैं, लेकिन आज तक उनके बीच लास्ट-मैन स्टैंडिंग मैच नहीं हुआ है। उम्मीद की जा रही है कि इस लास्ट-मैन स्टैंडिंग मैच में लैसनर का और भी अधिक खतरनाक रूप देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...