"Brock Lesnar मुझे जान से मारना चाहते थे"- WWE दिग्गज ने द बीस्ट को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

Pankaj
WWE दिग्गज ने किया बहुत बड़ा खुलासा
WWE दिग्गज ने किया बहुत बड़ा खुलासा

Brock Lesnar: WWE इतिहास में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को सबसे खतरनाक रेसलर माना जाता है। रिंग के बाहर भी कई लोग उनके गुस्से का शिकार हो चुके हैं। WWE दिग्गज विंस रूसो (Vince Russo) ने इस बार लैसनर के साथ हुई घटना का खुलासा किया है।

साल 2000 के मिड में रूसो ने सेबल से कहा था कि वो TNA/IMPACT को ज्वाइन करने की इच्छुक हैं। ऑन-स्क्रीन अथॉरिटी फिगर के लिए उनसे पूछा गया था। रूसो ने इसके लिए सेबल को कॉल किया था। ये कॉल पहले सेबल के पति लैसनर ने उठाया और इसके बाद उन्हें दिया।

WWE दिग्गज विंस रूसो ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दिया बयान

हाल ही में रूसो ने Two Man Power Trip of Wrestling पॉडकास्ट पर बड़ा बयान दिया। उन्होंने इस फोन कॉल को लेकर कहा,

मेरे पास कर्ट एंगल का कॉल आया था। कर्ट ने मुझसे पूछा कि तुम क्या कर रहे हो? तुमने ब्रॉक लैसनर से क्या कहा? मैं हैरान हो गया और मुझे कुछ समझ नहीं आया। कर्ट ने इसके बाद मुझसे कहा कि लैसनर उन्हें मारना चाहते हैं। तुमने उनकी पत्नी को कॉल किया था, तुमने अपना परिचय नहीं दिया, तुमने उनसे बात नहीं की। लैसनर ने मुझसे कहा कि विंस ने उनका अपनाम किया और वो अब तुम्हें जान से मारना चाहते हैं।

हाल ही में विंस रूसो ने ये भी बताया था कि ब्रॉक लैसनर TNA ज्वाइन करना चाहते थे। हालांकि कंपनी द्वारा उन्हें ज्यादा पैसा नहीं दिया गया और इस वजह से लैसनर ने डील रद्द कर दी। लैसनर अब WWE में अपना बड़ा नाम बना चुके हैं। पार्ट टाइमर के रूप में भी उन्हें कंपनी द्वारा सबसे ज्यादा पैसा दिया जाता है। जब भी वो रिंग में आते हैं तब बवाल होता है। पिछले महीने Crown Jewel इवेंट में उनका मुकाबला बॉबी लैश्ले के साथ हुआ था। इस मैच में लैसनर की जीत हुई थी। हालांकि मैच के बाद बॉबी ने ब्रॉक के ऊपर अटैक किया था। फ्यूचर में इन दोनों के बीच एक और मुकाबला फैंस को देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now