Create
Notifications

WWE में सिर्फ पैसों के लिए काम करने को लेकर Brock Lesnar ने दिया चौंकाने वाला बयान 

WWE में कई बार चैंपियन बन चुके हैं ब्रॉक लैसनर
WWE में कई बार चैंपियन बन चुके हैं ब्रॉक लैसनर
Neeraj
visit

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने बिजनेस को लेकर अपने जुनून के बारे में बात की है। आज के समय में लैसनर प्रो रेसलिंग के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं। वह 10 बार के वर्ल्ड चैंपियन हैं और कई बार WrestleMania को मेन इवेंट कर चुके हैं। वह दो बार Royal Rumble भी जीत चुके हैं।

हालांकि, उनके पार्ट टाइम शेड्यूल और लोगों के साथ एटीट्यूड से फैंस को संदेह होता है कि आखिर वह जो करते हैं उन्हें वह पसंद है या नहीं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान लैसनर ने प्रो रेसलिंग को लेकर अपने जुनून के बारे में बात की है और बताया है कि क्या वह इसे केवल पैसों के लिए करते हैं।

लैसनर ने कहा, मैंने अपने दिन पर कुछ शानदार मैच लड़े हैं और रिंग के प्रति जुनून नहीं होने पर आप ऐसा नहीं कर सकते हैं। मुझे यह आसान लगा कि मैं वापस जाकर खुद को रिचार्ज करूं और वह बन सकूं जो मैं बनना चाहता था। मैं यही हूं। मैं एक निजी इंसान हूं। मैं अपने जीवन और रेसलिंग को एक नौकरी की तरह समझता हूं। यह करियर है। मैं रिंग में जाता हूं, अपना काम करता हूं, इसे अच्छे से करता हूं और मुझे इसका भुगतान मिलता है।

WrestleMania इतिहास के सबसे महान मैचों में से एक का हिस्सा होंगे ब्रॉक लैसनर

Get your tickets now to be part of the most stupendous 2-night #WrestleMania in history! We'll see you on April 2 & 3 at @ATTStadium for #WrestleMania 38! ms.spr.ly/6017kXClv https://t.co/CdalPfxxBC

WrestleMania में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच टाइटल यूनिफिकेशन मैच होगा। पिछले साल SummerSlam में अचानक वापसी करने के बाद से ही लैसनर ने रोमन को अपने निशाने पर लिया है। अब इन दोनों के बीच होने वाले मैच से यह निर्णय लिया जा सकेगा कि इस पीढ़ी का सबसे महान रेसलर कौन है।

Royal Rumble 2022 में रोमन रेंस के कारण ही ब्रॉक लैसनर को WWE चैंपियनशिप गंवानी पड़ी थी, लेकिन इसके कुछ ही देर बाद उन्होंने Royal Rumble मैच जीता था और फिर Elimination Chamber में उन्होंने पांच सुपरस्टार्स को हराते हुए अपनी चैंपियनशिप वापस हासिल कर ली थी।

खैर, जो लैसनर ने रेसलिंग बिजनेस के लिए किया है उसके ऊपर सवाल नहीं उठाया जा सकता है। उनकी गिनती सबसे बड़े सुपरस्टार्स में की जाती है और हमेशा ही की जाएगी।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now