Brock Lesnar ने Cody Rhodes का हाथ तोड़कर मचाई सनसनी, WWE Night of Champions में होने वाला मैच अधर में लटका

Pankaj
WWE Raw में ब्रॉक लैसनर का बवाल
WWE Raw में ब्रॉक लैसनर का बवाल

Brock Lesnar: WWE Raw का एपिसोड इस हफ्ते जबरदस्त रहा। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने एक बार फिर तबाही मचाई। उन्होंने अपने दुश्मन कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की बुरी हालत कर दी। द बीस्ट ने कोडी के हाथ पर खतरनाक कर तोड़ दिया। अब नाइट ऑफ चैंपियंस में (Night of Champions) में होने वाला मैच भी अधर में लटक गया है।

WWE Raw में Brock Lesnar का खतरनाक रूप

दरअसल शो की शुरूआत में ही बीस्ट ने बैकस्टेज कोडी के बाएं हाथ में अटैक कर दिया था। कोडी दर्द से कराह रहे थे। शो के बीच में लैसनर का सैगमेंट हुआ। उन्होंने कहा कि कोडी अब Night of Champions में मैच नहीं लड़ पाएंगे। इसके बाद उन्होंने पूरे रोस्टर को खुली चुनौती दी और कहा कि कोई भी उनसे टक्कर लेने रिंग में आ सकता है।

कोडी ने एंट्री की और उनके हाथ में बैंड बंधा हुआ था। वो डरते हुए रिंग में आए और उन्होंने अपना बैंड उतारा। बीस्ट के हाथ से वो फिर भी नहीं बच पाए। लैसनर ने उनके जख्मी बाएं हाथ में किमुरा लॉक लगा दिया। इसके बाद उनके हाथ में भयंकर लात भी मार दी।

ये बात तो तय है कि कोडी का हाथ टूट गया था लेकिन वो मान नहीं रहे थे। एडम पीयर्स से वो बात करने के लिए तैयार नहीं थे। पीयर्स ने हेड ऑफ क्रिएटिव ट्रिपल एच से बात की। शो के अंत में कोडी से ट्रिपल एच ने मुलाकात की और मेडिकल चैकअप के लिए कहा। रोड्स ने साफ मना कर दिया। द गेम ने उन्हें बहुत समझाया लेकिन वो नहीं माने। रोड्स ने कह दिया कि वो इस हालत में भी Night of Champions में लैसनर के खिलाफ लड़ने के लिए तैयार है।

WWE Night of Champions में कोडी रोड्स लड़ पाएंगे या नहीं इस पर भी सवाल खड़े हो गए है। 27 मई को इस प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन सऊदी अरब में होगा। अब देखना होगा कि तब तक रोड्स की इंजरी को लेकर क्या अपडेट सामने आएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now