Create

ब्रॉक लैसनर ने Crown Jewel में मिली हार का लिया बदला, WWE SmackDown में एंट्री कर रोमन रेंस को बुरी तरह मारकर किया धराशाई

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर ने दिखाया अपना गुस्सा
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर ने दिखाया अपना गुस्सा
reaction-emoji
PANKAJ

WWE क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को हराकर अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेेंड की थी। लैसनर काफी गुस्से में इस हार के बाद नजर आए थे। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस हफ्ते के एपिसोड में ब्रॉक लैसनर ने आकर बवाल मचा दिया। रोमन रेंस और द उसोज की बुरी हालत लैसनर ने ब्लू ब्रांड में कर दी। सबसे बड़ी बात कि लैसनर ने रेफरी और ऑफिशियल्स को भी नहीं छोड़ा। यहां तक ही WWE ऑफिशियल को भी इस बार लैसनर ने एफ-5 लगा दिया था।

Acknowledge the greatest Universal Champion of all time.#SmackDown @WWERomanReigns @HeymanHustle https://t.co/yWG5EtDypW

WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर ने किया बवाल

लैसनर ने Crown Jewel में हार के बाद कहा था कि वो ब्लू ब्रांड में एंट्री करते ही रोमन रेंस की बुरी हालत कर देंगे। कुछ ऐसा ही लैसनर ने इस बार किया। ब्लू ब्रांड के एपिसोड की शुरूआत में रोमन रेंस ने अच्छा प्रोमो दिया। रेंस ने अपनी तारीफ की और फिर लैसनर द्वारा दिए गए मैसेज को दोहराया।

रेंस ने लैसनर को ब्लू ब्रांड में बुलाया लेकिन वो नहीं आए। कुछ देर बाद लैसनर ने एंट्री की और आते ही दोनों के बीच फाइट शुरू हो गई। लैसनर ने रेंस को स्टील स्टेप्स पर पटक दिया। रेंस की हालत इस दौरान काफी खराब हो गई थी। द उसोज ने आकर रेंस को बचाने की कोशिश की लेकिन लैसनर ने उन्हें भी पीट दिया। लैसनर ने रेंस के ऊपर कैमरा से भी हमला करने की कोशिश की लेकिन वो बच गए।

लैसनर को पकड़ने के लिए एडम पीयर्स ने इसके बाद SmackDown रोस्टर को बाहर भेजा। लैसनर ने कुछ सुपरस्टार्स के ऊपर हमला कर दिया था। इसके बाद एडम पीयर्स ने लैसनर को शांत कराया। इस दौरान रेंस और द उसोज बैकस्टेज चले गए थे। लैसनर भी यूनिवर्सल टाइटल को पकड़ने के बाद बैकस्टेज चले गए थे।

एडम पीयर्स ने इसके बाद जो ऐलान किया वो उनके ऊपर भारी पड़ गया। पीयर्स ने कहा कि लैसनर की हरकतों की वजह से उन्हें कुछ समय के लिए सस्पेंड किया जाता है। ये सुनकर लैसनर गुस्सा होकर फिर से रिंग में आए और इसका कारण पीयर्स से पूछा। इसके बाद लैसनर ने एडम पीयर्स के ऊपर दो एफ-5 लगा दिए।

लैसनर ने इस बार काफी बवाल ब्लू ब्रांड में मचाया। किसी ने सोचा नहीं था कि शुरूआत में आकर लैसनर इस तरह का कुछ करेंगे। रोमन रेंस और द उसोज की एक बार फिर से उन्होंने हालत खराब कर दी। अब इस स्टोरीलाइन में आगे बहुत मजा आएगा।

How it started: How it went:#SmackDown https://t.co/eSUlCLmmGy

Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...