Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉक लैसनर के खिलाफ साल 2020 में लड़ना चाहता है पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन

  • क्या ये मैच संभव है
न्यूज़
Modified 31 Dec 2019, 16:00 IST

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर WWE में साल 2020 में आने वाले हैं साथ ही अपने रॉयल रंबल विरोधी के बारे में भी खुलासा कर सकते हैं। WWE का ये चैंपियन लंबे वक्त से टीवी से गायब है और अब रॉयल रंबल के जरिए रेसलमेनिया की कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा। वहीं अब पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बॉबी लैश्ले ने लैसनर ने ड्रीम मैच के बारे में बात की है। Sports Illustrated से इंटरव्यू के दौरान लैश्ले ने बताया कि वो ब्रॉक लैसनर के खिलाफ 2020 में लड़ना चाहते हैं।

साल 2020 वो है जिसमें आप बड़ा मैच बुक कर सकते हैं। काफी सारे लोग मेरे और लैसनर के बारे में बात कर रहे हैं। अगर लोग मुझे ब्रॉक के सामने एक हील के रुप में देखते हैं तो मैंने उसके लिए 100% तैयार हूं। सभी लोग मेरे और ब्रॉक का मैच देखना चाहते हैं, सच बोलू तो ये मैच होना चाहिए।

लैसनर और लैश्ले काफी हद तक एक-दूसरे जैसे हैं, रेसलिंग के साथ साथ दोनों में MMA में भी काम किया है लेकिन दोनों की कभी लड़ाई नहीं हुई। साथ ही WWE में भी दोनों का सामना नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ें:- 8 बड़े सुपरस्टार्स जिन्होंने इस दशक में चौंकाने वाली वापसी की

अब जिस तरह लैश्ले मैच के लिए जोश में दिख रहे हैं उसे देखकर लगता है कि शायद ये मैच WWE में हो जाना चाहिए। इससे पहले भी लैश्ले ने बताया था कि वो लैसनर के खिलाफ लड़ना चाहते हैं।



Published 31 Dec 2019, 16:00 IST
Advertisement
Fetching more content...