Create
Notifications

WWE Raw में Brock Lesnar से हुई बहुत बड़ी गलती, देखें वीडियो

ब्रॉक लैसनर ने Raw में वापसी के बाद की बड़ी गलती
ब्रॉक लैसनर ने Raw में वापसी के बाद की बड़ी गलती
reaction-emoji reaction-emoji
Neeraj sharma

Brock Lesnar: WWE Raw में इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने वापसी की, जहां वो इवेंट के शुरुआती सैगमेंट में नजर आए। इस सैगमेंट को देखने के बाद ऐसा प्रतीत हुआ जैसे उनसे अपने ही फिनिशर को लगाने में गलती हुई है।

Raw के ओपनिंग सैगमेंट में द बीस्ट ने SummerSlam 2022 के अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच से पहले रोमन रेंस पर तंज कसे। इस बीच अल्फा एकेडमी ने भी इस सैगमेंट में दखल दिया और लैसनर ने दोनों को स्टील स्टेप्स और स्टील चेयर की मदद से बुरी तरह पीटा, जिसके बाद ओटिस को एफ-5 भी लगाया।

कमेंट्री टीम ने भी बताया था कि लैसनर ने ओटिस पर एफ-5 लगाया है और WWE ने अपने ट्विटर पेज पर भी इस मूव को लगाते हुए लैसनर की वीडियो शेयर की, जिसमें लैसनर द्वारा लगाया गया मूव एफ-5 कम और एटीट्यूड एडजस्टमेंट ज्यादा लग रहा था।

हालांकि ब्रॉक लैसनर का एफ-5 मूव काफी हद तक एटीट्यूड एडजस्टमेंट (AA) से मेल खाता है, लेकिन वो अपने विरोधी को घुमाते हुए चेहरे के बल मैट पर पटकते हैं। वहीं AA को जॉन सीना ने फेमस बनाया है और उसमें विरोधी कमर के बल मैट पर जाकर गिरता है।

WWE SummerSlam में होगी ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस की भिड़ंत

ब्रॉक लैसनर इस छोटी गलती को भुलाकर SummerSlam 2022 में होने वाले रोमन रेंस के खिलाफ मैच पर फोकस करना चाहेंगे। इस मैच को रेंस और लैसनर के बीच आखिरी मैच के रूप में हाइप किया जा रहा है, जिसमें लास्ट-मैन स्टैंडिंग की शर्त को शामिल किया गया है।

इससे पहले दोनों की भिड़ंत WrestleMania 38 में हुई थी, जिसमें ट्राइबल चीफ ने जीत दर्ज की और डबल चैंपियन बनकर इतिहास रचा था। हालांकि रोमन रेंस इस हफ्ते Raw में मौजूद नहीं रहे, लेकिन ब्रॉक लैसनर ने मौजूदा चैंपियन पर तंज और अन्य सुपरस्टार्स की पीट-पीटकर बुरी हालत करते हुए संकेत दिए हैं कि वो SummerSlam में जीत के लिए अपनी पूरी जान झोंकने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...