Create

WWE न्यूज: ब्रॉक लैसनर ने जब खुद का एयरोप्लेन खरीदा तो बैकस्टेज का रिएक्शन क्या था?

Brock Lesnar

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक ब्रॉक लैसनर को बैकस्टेज केवल अपने आप से मतलब रखने वाला माना जाता है। बैकस्टेज वो किसी रैसलर से मेल-मिलाप करने की कोशिश नहीं करते और ना ही किसी को अपने पास ही भटकने देते हैं। ये बात उसी समय से स्पष्ट है जब ब्रॉक लैसनर ने कंपनी के शुरुआती दिनों में WWE शो में जाने के लिए खुद का प्लेन ख़रीदा था।

ब्रॉक लैसनर उन महान सुपरस्टार्स में से एक है, जिन्होंने WWE में कदम रखा। लैसनर मेन रोस्टर में अपने डेब्यू के कुछ महीनों बाद ही WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बन गए थे। हालांकि रैसलमेनिया 20 में गोल्डबर्ग से हारने के बाद उन्होंने WWE छोड़ दी थी।

ब्रूस पिंचार्ड ने समथिंग टू रेसल विद के हालिया एपिसोड में ब्रॉक लैसनर के खुद का प्लेन खरीदने को लेकर चर्चा की। ब्रूस पिंचार्ड ने खुलासा किया की जब ब्रॉक ने साथी रैसलर्स के साथ सफर करने के बजाय खुद के प्लेन में सफर करने का निश्चय किया, तब बैकस्टेज उनकी काफी आलोचना हुई।

उन्होंने कहा कि,"मैं सोचता हूं की उन्हें उस समय एक ब्रेक की सख्त जरुरत थी, लेकिन साथ ही वह युवा थे और हम उस समय उनके साथ जाने और उनके साथ कुछ करने की उम्मीद कर रहे थे। उस समय ब्रॉक के साथ स्थिति ये थी, वो आगे क्या करेंगे? जब उन्होंने निश्चय किया की वो WWE से जाना चाहते हैं और आगे फुटबॉल खेलना चाहते हैं। यह ठीक है और आप बस आगे बढ़ते हैं। अगर आपको लोग पसंद नहीं करते, तो आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते, वो लोग आपसे नफरत करते हैं। लेकिन अगर आप तब भी खुश हैं, तो इसका मतलब ये है की आप उन लोगो की परवाह नहीं करते।"

इस समय ब्रॉक लैसनर यूनिवर्सल चैंपियन हैं। रैसलमेनिया 35 में उनका मुकाबला सैथ रॉलिंस के साथ होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment