WWE Backlash में मिली हार के बाद Brock Lesnar ने कैरेक्टर ब्रेक करते हुए किया बड़ा काम, देखिए कैसे फैंस से मिला जबरदस्त प्यार

brock lesnar break character backlash
ब्रॉक लैसनर ने Backlash में कैरेक्टर ब्रेक किया

Brock Lesnar: WWE Backlash 2023 के मेन इवेंट में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का धमाकेदार मैच देखने को मिला। मैच के दौरान लैसनर के माथे से खून बहने लगा था और कुछ ही देर मे उनका चेहरा खून से लथपथ नज़र आया। मैच में द बीस्ट की विवादित तरीके से हार हुई, जिसके बाद लैसनर अकेले रिंग में खड़े थे।

शो के ऑफ-एयर होने के बाद प्यूर्टो रीको के फैंस ने लैसनर के प्रति सम्मान दिखाया, जिसके कारण पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को कैरेक्टर से बाहर आते देखा गया। एरीना में "थैंक्यू लैसनर" और "सुपलेक्स सिटी" चैंट्स सुने जा रहे थे, जिन्हें सुनकर द बीस्ट हंसने लगे थे।

ट्विटर पर लैसनर द्वारा कैरेक्टर ब्रेक करने का वीडियो वायरल हो रहा है। चूंकि ब्रॉक लैसनर हील किरदार निभा रहे हैं, इसलिए उनका हंसना उनके कैरेक्टर से बिल्कुल भी मेल नहीं खाता। खैर अब देखना दिलचस्प होगा कि इस मैच के बाद WWE ने उनके लिए क्या प्लान बनाए हैं।

क्या मैच के विवादित अंत के बाद WWE में जारी रहेगी Cody Rhodes vs Brock Lesnar दुश्मनी?

कोडी रोड्स और Brock Lesnar का मैच उम्मीद अनुसार धमाकेदार रहा। एक समय पर ऐसा लग रहा था जैसे लैसनर मैच को डॉमिनेट कर रहे हैं और एकतरफा अंदाज में जीत दर्ज करने वाले हैं। मगर कुछ देर बाद ही द अमेरिकन नाईटमेयर ने जबरदस्त अंदाज में वापसी करते हुए कई दमदार मूव्स लगाए।

इस बीच सिर टर्नबकल से टकराने के कारण द बीस्ट का चेहरे खून से लथपथ हो चला था और लगातार उनके माथे से खून निकल रहा था। रोड्स ने अच्छी बढ़त कायम कर ली थी, तभी लैसनर ने सबको चौंकाते हुए किमूरा लॉक लगा दिया।

इस मूव को लगाने के दौरान Brock Lesnar नीचे और कोडी रोड्स उनके ऊपर थे। लैसनर ने किमूरा तो लगाया, लेकिन उनके कंधे मैट को छू रहे थे। इसलिए रेफरी ने 3-काउंट कर रोड्स को पिन के जरिए विजेता घोषित कर दिया। लैसनर समझ नहीं पा रहे थे कि उनकी हार कैसी हो गई, लेकिन इस विवादास्पद अंत ने लैसनर और रोड्स की दुश्मनी के जारी रहने के संकेत जरूर दिए हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now