Create

WWE चैंपियन Brock Lesnar ने अपने दुश्मन Bobby Lashley का बनाया भद्दा मजाक, Royal Rumble 2022 को लेकर दी प्रतिक्रिया

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले का शानदार सैगमेंट हुआ
WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले का शानदार सैगमेंट हुआ
reaction-emoji
PANKAJ

रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2022 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) अपनी WWE चैंपियनशिप को बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के खिलाफ डिफेंड करेंगे। पिछले हफ्ते इस मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया गया था। इस हफ्ते रॉ (Raw) में लैसनर और बॉबी लैश्ले का आमना-सामना हुआ। लैसनर का अलग अंदाज यहां पर देखने को मिला और उन्होंने बॉबी लैश्ले का भद्दा मजाक बनाया।

WWE Raw में ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले ने एक-दूसरे पर लगाए गंभीर आरोप

WWE Raw की शुरूआत इस हफ्ते भी ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन ने की। बॉबी लैश्ले को लेकर लैसनर ने शानदार प्रोमो दिया। वैसे लैसनर का ये रन काफी मजेदार साबित हो रहा है। एरीना में बैठे फैंस का स्वागत लैसनर ने किया और इसके बाद लैश्ले, MVP ने दखलअंदाजी कर दी। सभी को लगा था कि इसके बाद पॉल हेमन और MVP के बीच प्रोमो देखने को मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। लैसनर और लैश्ले ने ही एक-दूसरे पर निशाना साधा।

लैश्ले ने लैसनर के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले 20 साल से वो उनसे भाग रहे हैं। लैसनर ने भी कड़ा जवाब दिया और कहा कि Day 1 से पहले वो उन्हें जानते ही नहीं थे। ये सुनकर फैंस भी काफी चीयर लैसनर को करने लग गए थे। लैसनर ने इसके बाद लैश्ले और MVP के ड्रेसिंग स्टाइल पर भी तंज कसा। लैश्ले ने जवाब देते हुए कहा कि लैसनर ने कॉमेडी करना शुरू कर दिया है।

लैसनर ने इस सैगमेंट का अंत भी जबरदस्त अंदाज में किया। लैसनर ने पहले "Bobby who" और "Brock Lesnar wannabe" कहा और फिर Royal Rumble में लैश्ले की जीत नामुमकिन बता दी। लैसनर ने इसके बाद माइक ड्राप किया और हंसते हुए चले गए।

Bobby Lashley just got called a "Brock Lesnar Wannabe” 😳#WWERaw https://t.co/RHcFiENQvD

लैश्ले की जमकर बेइज्जती इस बार लैसनर ने Raw में की। अब इन दोनों की राइवलरी और भी मजेदार हो गई है। वैसे फैंस को लगा था कि दोनों के बीच एक्शन भी देखने को मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। Royal Rumble 2022 से पहले इन दोनों की राइवलरी में और भी काफी मजा अब आएगा। फैंस को लैसनर का ये नया कैरेक्टर भी काफी पसंद आ रहा है।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...