Create
Notifications

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर ने किया बहुत बड़ा ऐलान, रोमन रेंस के करीबी को कहा शुक्रिया

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर ने किया बहुत बड़ा ऐलान
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर ने किया बहुत बड़ा ऐलान
PANKAJ

WWE स्मैकडाउन (SamckDown) का इस हफ्ते का एपिसोड जबरदस्त रहा। ड्राफ्ट यहां देखने को मिला और WWE ने फैंस को बड़े सरप्राइज दिए। सबसे बड़ी खबर ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को लेकर सामने आई। शो के दौरान ब्रॉक लैसनर ने इस बात का ऐलान कर दिया कि वो फ्री एजेंट के तौर पर काम करेंगे। यानी की लैसनर अब ब्लू ब्रांड के अलावा रेड ब्रांड में भी नजर आ सकते हैं।

"Because of @HeymanHustle, Brock Lesnar is a free agent." - Brock Lesnar #SmackDown https://t.co/LG8lpFWBrA

WWE SmackDown के बैकस्टेज में ब्रॉक लैसनर ने पॉल हेमन का शुक्रिया अदा किया

WWE दिग्गज जैफ हार्डी को SmackDown में ड्राफ्ट कर दिया गया है। बैकस्टेज जैफ हार्डी अपना इंटरव्यू दे रहे थे और तभी ब्रॉक लैसनर ने वहां एंट्री मार ली। हार्डी इसके बाद वहां से चले गए और इस दौरान लैसनर ने ऐलान किया कि वो एक फ्री एजेंट हैं। लैसनर ने इस दौरान पॉल हेमन का शुक्रिया भी अदा किया और ये सुनकर सभी चौंक गए थे।

लैसनर की राइवलरी इस समय रोमन रेंस के साथ चल रही है। रोमन रेंस और पॉल हेमन के बीच भी लैसनर दरार डाल चुके हैं। अभी तक ब्लू ब्रांड में रोमन रेंस और द उसोज के ऊपर लैसनर काफी भारी पड़े हैं। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के ओपनिंग सैगमेंट में रोमन रेंस ने प्रोमो दिया। पॉल हेमन ने भी रेंस की तारीफ की और डीमन फिन बैलर का मजाक उड़ाया।

पॉल हेमन ने लैसनर को लेकर भी बड़ा बयान दिया। इसके बाद लैसनर ने एंट्री की। कुछ देर बात होने के बाद रेंस ने लैसनर के ऊपर अटैक कर दिया था लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। लैसनर ने रेंस को ही दो सुपलैक्स मार दिए। द उसोज ने भी एंट्री की लेकिन उनका भी लैसनर ने बुरा हाल कर दिया। लैसनर ने द उसोज को भी एफ-5 मार दिया।

WWE ने लैसनर की एंट्री का ऐलान इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के लिए नहीं किया था। इस हफ्ते फैंस को बड़ा सरप्राइज लैसनर ने दिया। रोमन रेंस को अब बड़ी चुनौती मिलेगी। लैसनर को हराना उनके लिए आसान नहीं होगा। पॉल हेमन के ऊपर भी अब सभी की नजरें टिकी रहेंगी। 21 अक्टूबर को सऊदी अरब में लैसनर और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...