WWE Royal Rumble 2019 में 5 फुट 11 इंच ने Superstar ने Brock Lesnar को दी थी कड़ी टक्कर, द बीस्ट ने भी मचाया था बवाल

Ujjaval
WWE Royal Rumble 2019 में शानदार चैंपियनशिप मैच हुआ था
WWE Royal Rumble 2019 में शानदार चैंपियनशिप मैच हुआ था

Brock Lesnar and Finn Balor: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2019 इवेंट में एक जबरदस्त चैंपियनशिप मैच देखने को मिला था। दरअसल, फिन बैलर (Finn Baor) ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था। दोनों के बीच एक मनोरंजक मैच देखने को मिला और अंत में द बीस्ट अपना टाइटल रिटेन करने में सफल रहे।

WWE Royal Rumble 2019 में Brock Lesnar और Finn Balor के बीच शानदार मैच हुआ था

फिन बैलर और ब्रॉक लैसनर के यूनिवर्सल टाइटल मैच की शुरुआत धमाकेदार तरीके से हुई। बेल बजते ही 5 फुट 11 इंच के बैलर ने लैसनर पर जबरदस्त तरीके से हमला किया और अपनी फुर्ती दिखाई। बाद में लैसनर ने फिन के मूव को काउंटर करके बेली-टू-बेली सुप्लेक्स लगाया। रिंगसाइड पर उन्होंने पूर्व NXT स्टार की बुरी हालत की।

youtube-cover

फिन ने लैसनर को अनाउंसर्स टेबल में धक्का दे दिया और बीस्ट ने बैलर के अटैक को रोका। लैसनर रिंग में आने लगे और आयरिश स्टार ने उनपर हमला किया। हालांकि, ब्रॉक ने वापसी करके पंच और किक्स द्वारा अपना दबदबा बनाया। लैसनर ने बेली-टू-बेली सुप्लेक्स लगाए। बैलर ने वापसी करके स्विंग ब्लेड मूव लगाया।

लैसनर ने क्लोथ्सलाइन देकर वापसी की। हालांकि, उनके पेट में बुरी तरह चोट आई थी और वो फिन पर सुप्लेक्स नहीं लगा पा रहे थे। लैसनर के F5 मूव को फिन ने DDT में बदल दिया और पिन किया। द बीस्ट ने किकआउट किया और बैलर ने उनके पेट को निशाना बनाया। रिंगसाइड पर फिन ने तीन बार लैसनर को डाइव देकर धराशाई किया।

youtube-cover

बैलर ने ड्रॉपकिक लगाई और फिर कू डी ग्रा मूव का इस्तेमाल किया। हालांकि, लैसनर ने किकआउट किया और बैलर पर किमुरा लॉक लगाया। अंत में फिन बैलर ने टैपआउट किया और हार मान ली। ब्रॉक लैसनर इसी के साथ अपना यूनिवर्सल टाइटल रिटेन करने में सफल रहे। मैच के बाद भी लैसनर का गुस्सा फूटा।

उन्होंने फिन पर तीन जर्मन सुप्लेक्स लगाए और अपने टाइटल को ऊपर करके सेलिब्रेट किया। वो यहां नहीं रुके और फिन पर F5 लगाया। पॉल हेमन अपने क्लाइंट की जीत पर बेहद खुश नज़र आए थे। इस मैच में ब्रॉक लैसनर को फिन बैलर ने कड़ी टक्कर दी थी। यही चीज़ शायद द बीस्ट को पसंद नहीं आई और उन्होंने फिन बैलर पर मैच के बाद हमला किया। लैसनर और बैलर का यह मैच बहुत अच्छा था और इसे फैंस द्वारा जबरदस्त एक्शन के कारण याद रखा जाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now