Create

WWE न्यूज़: ब्रॉक लैसनर ने द रॉक द्वारा दिए गए फिल्मों के ऑफर को ठुकराने की वजह का खुलासा किया

The two legends sharing a backstage moment

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक और पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर ने द रॉक को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। ब्रॉक लैसनर ने बताया कि काफी समय पहले द रॉक ने उन्हें फिल्मों में काम करने का ऑफर दिया था लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था।

ब्रॉक लैसनर ने कहा कि उनकी फिल्म को ठुकराने की वजह यह थी कि उन्हें हर रोल में द रॉक से मार खानी थी। ऐसे में द बीस्ट ने फिल्म के ऑफर को मना कर दिया।

ब्रॉक लैसनर और द रॉक ऐसे सुपरस्टार्स हैं, जिन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है। दोनों सुपरस्टार्स साल 2002 में समरस्लैम में एक दूसरे का सामना कर चुके हैं। इस मुकाबले में ब्रॉक लैसनर ने द रॉक को हराकर पहली बार WWE अनडिस्प्यूटेड चैंपियनशिप अपने नाम की।

youtube-cover

इसके बाद द रॉक ने हॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए WWE छोड़ दी, तो वहीं ब्रॉक लैसनर स्मैकडाउन के बड़े सुपरस्टार बन गए। समरस्लैम में हुए इस मुकाबले के बाद आज तक कभी ऐसा मौका नहीं आया, जब दोनों सुपरस्टार्स के बीच मुकाबला देखने को मिला हो।

कई मौके पर इस बात की अफवाहें जरूर चलती हैं कि द रॉक बनाम ब्रॉक लैसनर के बीच मुकाबला होने की संभावना है लेकिन WWE ने अभी तक इस दोनों सुपरस्टार्स के बीच मुकाबले को लेकर कोई प्लान नहीं बनाया है।

आमतौर पर ब्रॉक लैसनर स्पॉटलाइट से दूर रहते हैं लेकिन द रॉक की फिल्म के ऑफर को ठुकराने की बात कह कर उन्होंने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। वैसे तो लैसनर को अपनी ओर ध्यान खींचने के लिए केवल एक बार रिंग में मुकाबला करना ही काफी होता है लेकिन इस बार उन्होंने अपनी बातों से फैंस का ध्यान खींचा है।

फिलहाल ब्रॉक लैसनर रैसलमेनिया 35 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ अपना यूनिवर्सल टाइटल हार चुके हैं, जिसके बाद वह अपनी छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment