Create
Notifications

WWE WrestleMania 38 के बाद Brock Lesnar के फ्यूचर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

WWE Wrestlemania के बाद क्या होगा ब्रॉक लैसनर का फ्यूचर?
WWE Wrestlemania के बाद क्या होगा ब्रॉक लैसनर का फ्यूचर?
reaction-emoji
·
Neeraj
visit

WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) अपने WWE चैंपियनशिप को टाइटल यूनिफिकेशन मुकाबले में रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ दांव पर लगाएंगे। WrestleMania के सबसे महान मैचों में से एक में ये दो दिग्गज आमने-सामने होने वाले हैं। लैसनर ने इस साल रॉयल रंबल (Royal Rumble) जीतते हुए WrestleMania का टिकट हासिल किया था।

Elimination Chamber में लैसनर ने WWE चैंपियनशिप हासिल की थी और रोमन के खिलाफ अपने मुकाबले को टाइटल यूनिफिकेशन बनाया था। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलेटर के डेव मेल्टजर ने खुलासा किया है लैसनर को WrestleMania के बाद तीन प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए बुक किया गया है। इसका मतलब है कि रोमन के खिलाफ हार के बाद ब्रेक लेने की अफवाहों के बीच वह कंपनी में बने रहेंगे।

मेल्टजर ने कहा, Wrestlemania के बाद लैसनर को अगले तीन में से दो प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए बुक किया गया है। पहला इवेंट WrestleMania बैकलैश होगा और दूसरा Money In The Bank होने वाला है।

क्या ब्रॉक लैसनर बनेंगे WWE के अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन?

रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि WrestleMania के बाद कुछ महीनों तक केवल एक ही वर्ल्ड चैंपियन रहने वाला है और इसके बाद एक नए वर्ल्ड टाइटल को जोड़ा जाएगा। ब्रॉक लैसनर फुल टाइम काम नहीं करते हैं और यही कारण है कि WrestleMania 38 में रोमन रेंस के जीतने की संभावनाएं अधिक हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, जिस तरह का बिल्डअप किया गया है उससे पता चलता है कि कोई एक ही चैंपियन रहने वाला है और कुछ महीनों तक वे दूसरे चैंपियन को नहीं लाने वाले हैं। यदि लैसनर जीत रहे हैं या फिर रोमन दोनों ब्रांड पर जाकर काम कर रहे हैं तो ही इसका महत्व बढ़ सकेगा। हालांकि, लैसनर फुल शेड्यूल पर काम नहीं करने वाले हैं।

यह तीसरा मौका होगा जब रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर WrestleMania के मेन इवेंट में भिड़ने वाले हैं। लैसनर ने रोमन को एक बार WrestleMania में हराया है और उनका दूसरा मुकाबला ट्रिपल थ्रेट में बदल गया था। रोमन रेंस अभी तक ब्रॉक लैसनर को WrestleMania में नहीं हरा पाए हैं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
comments icon1 comment
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now