Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi WWE News: Raw में ब्रॉक लैसनर पर होगा घातक हमला?

  • रॉयल रंबल में नंबर एक पर एंट्री करने वाले हैं लैसनर
न्यूज़
Modified 13 Jan 2020, 13:10 IST

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

पॉल हेमन ने पिछले हफ्ते बताया था ब्रॉक लैसनर रॉयल रंबल में पहले नंबर पर आने वाले हैं। लेकिन दूसरे नंबर पर कौन होगा इसका खुलासा नहीं हुआ है। काफी सारी रिपोर्ट्स थी कि इस बड़े पीपीवी में केन वैलासकेज और लैसनर का आमना सामना होगा लेकिन इसपर कोई जानकारी नहीं आई। कयास लगाया जा रहा है कि केन वैलासकेज इस हफ्ते आकर लैसनर पर अटैक कर सकते हैं।

क्राउन ज्वेल 2019 में ब्रॉक लैसनर और उनके पुराने दुश्मन केन वैलासकेज का मैच देखने को मिला था लेकिन ये उतना अच्छा नहीं रहा था जितनी उम्मीद की जा रही थी। जिसके बाद वैसालकेज को लाइव इवेंट में मौका दिया गया था।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े सुपरस्टार्स जिन्हें रोमन रेंस रॉयल रंबल मैच के दौरान एलिमिनेट कर सकते हैं

पिछले हफ्ते की रॉ के अंत में ऐलान किया था कि ब्रॉक लैसनर फिर से रॉ में दस्तक देंगे लेकिन क्यों इसका खुलासा नहीं हुआ है। अब माना जा रहा है कि केन वैलासकेज रॉ में एंट्री कर ब्रॉक लैसनर को चेतावनी देंगे कि वो नंबर 2 पर आएंगे और उनको एलिमिनेट करेंगे। इससे दोनों की कहानी काफी आगे तक बढ़ सकती है।

लैसनर के ऐलान के बाद से चर्चा तेज हो गई है थी कि उन्हें कौन एलिमिनेट करेगा लेकिन लग रहा है कि इस हफ्ते की रॉ में सभी सवालों के जवाब मिल जाएंगे। खैर, अब देखना होगा कि रॉ में क्या होता है।

Published 13 Jan 2020, 13:10 IST
Advertisement
Fetching more content...