Brock Lesnar ने WWE में आखिरी टैग टीम मैच कब और किसके साथ लड़ा था?

Ujjaval
WWE में ब्रॉक लैसनर का आखिरी टैग टीम मैच 19 साल पहले आया था
WWE में ब्रॉक लैसनर का आखिरी टैग टीम मैच 19 साल पहले आया था

Brock Lesnar: WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के नाम से हर कोई परिचित होगा। उन्होंने WWE में रहते हुए काफी शानदार काम किया और बड़ा नाम बनाया है। द बीस्ट को डेब्यू के बाद से ही तगड़ा पुश मिला और वो मौजूदा समय में सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले WWE सुपरस्टार्स में से एक हैं।

ब्रॉक लैसनर ने हाल ही में Raw के एपिसोड में कोडी रोड्स के साथ टीम बनाकर रोमन रेंस और सोलो सिकोआ के खिलाफ लड़ने का निर्णय लिया था। लैसनर अमूमन टैग टीम मैचों का हिस्सा नहीं बनते हैं और यह उनका 2012 में रिटर्न के बाद पहला टैग टीम मैच साबित हो सकता था। हालांकि, मैच से पहले ही लैसनर ने अमेरिकन नाईटमेयर पर F5 लगा दिया और फिर उनकी हालत खराब कर दी।

youtube-cover

कई फैंस के मन में सवाल होगा कि लैसनर का WWE में आखिरी टैग टीम मैच कब आया था। दरअसल, ब्रॉक ने लगभग 19 साल पहले अपना लास्ट टैग टीम मैच लड़ा था। वो SmackDown के एक एपिसोड में बिग शो के साथ टीम बनकर एडी गुरेरो और जॉन सीना के खिलाफ एक्शन में नज़र आए थे।

कई फैंस को इस मैच के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं होगी। यह मुकाबला फरवरी 2004 को SmackDown में देखने को मिला था। इस मैच में एडी और सीना का पलड़ा ब्रॉक लैसनर और बिग शो पर भारी रहा। मुकाबले में कर्ट एंगल की इंटरफेरेंस के कारण लैसनर को पिनफॉल द्वारा हार का सामना करना पड़ा था।

youtube-cover

WWE SmackDown में Brock Lesnar & Big Show vs John Cena & Eddie Guerrero मैच में क्या हुआ था?

इस टैग टीम मैच की शुरुआत बिग शो और जॉन सीना ने की थी। सीना का पलड़ा भारी लग रहा था और बाद में ब्रॉक लैसनर रिंग में आए। उन्होंने एडी गुरेरो को बुलाया और यहां लैटिनो हीट का पलड़ा भारी रहा। बाद में ब्रॉक ने डॉमिनेशन दिखाया और बिग शो के साथ मिलकर एडी की हालत खराब की।

किसी तरह से गुरेरो ने सीना को टैग दिया और फिर लैसनर-बिग शो की जोड़ी ने उनकी भी हालत खराब की। गुरेरो ने रिंगसाइड पर द बीस्ट और जायंट को धराशाई किया। मैच जारी रहा और सीना फिर से संघर्ष करने लगे। एडी को आखिर उन्होंने टैग दिया और फिर उन्होंने लैसनर पर क्लोथ्सलाइन और 3 अमिगोस लगाए।

बिग शो की इंटरफेरेंस हुई लेकिन गुरेरो ने मोमेंटम जाने नहीं दिया। गुरेरो ने लैसनर को पिन किया लेकिन बिग शो ने पिन को रोका। रिंगसाइड पर सीना और बिग शो लड़ने लगे। इसी बीच कर्ट एंगल ने आकर सीना और बिग शो दोनों पर स्टील चेयर से हमला किया। रेफरी का ध्यान उनपर चला गया। एडी ने स्टील चेन द्वारा लैसनर पर लो-ब्लो लगाया और पिन करके जीत हासिल की।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now