Brock Lesnar का WWE में अगले एक साल का शेड्यूल आया सामने, जानिए किन बड़े इवेंट्स में करेंगे परफॉर्म?

brock lesnar next year schedule
ब्रॉक लैसनर के अगले एक साल के शेड्यूल का हुआ खुलासा

Brock Lesnar: ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को WWE में पार्ट-टाइम शेड्यूल पर काम करने के लिए जाना जाता है, लेकिन ये चौंकाने वाली बात है कि इस साल उन्होंने हर एक प्रीमियम लाइव इवेंट में मैच लड़ा है। अब एक हालिया रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि लैसनर इस साल बहुत बिजी शेड्यूल के तहत काम करने वाले हैं।

Xero News ने रिपोर्ट करते हुए कहा है कि:

"ब्रॉक लैसनर SummerSlam में मैच जरूर लड़ेंगे, उसके बाद सऊदी अरब में होने वाले शो का भी हिस्सा बनेंगे। वहीं Royal Rumble और WrestleMania 40 में भी परफॉर्म करते दिखाई दे सकते हैं। उन्हें सितंबर में होने वाले प्रीमियम लाइव इवेंट का हिस्सा बनाने के विषय पर चर्चा चल रही है। वहीं अभी तक ये तय नहीं हुआ है कि वो फरवरी 2024 के प्रीमियम लाइव इवेंट में आएंगे या नहीं।"

इस साल द बीस्ट ने कोडी रोड्स, बॉबी लैश्ले और ओमोस जैसे टॉप सुपरस्टार्स का सामना किया है। वहीं अब Night of Champions 2023 में उनका कोडी रोड्स से रीमैच होने वाला है। ये भी गौर करने वाली बात है कि वो अब अपने पुराने और खतरनाक किरदार में वापसी कर चुके हैं, जिसका उनकी बुकिंग पर फर्क पड़ सकता है।

रेसलिंग दिग्गज ने WWE में Brock Lesnar के अगले मैच पर बड़ा बयान दिया

Backlash में कोडी रोड्स के खिलाफ मैच के विवादित तरीके से हुए अंत के बाद Brock Lesnar बदला लेने की कोशिश करेंगे। अब रेसलिंग दिग्गज बिल एप्टर ने UnSkripted पॉडकास्ट पर लैसनर के अगले मैच पर चर्चा करते हुए कहा:

"मुझे लगता है कि कोडी रोड्स को इस मैच में बहुत संघर्ष करना पड़ेगा और रिंग में उनकी मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। मेरी नज़र में उन्हें Night of Champions में ब्रॉक लैसनर पर क्लीन तरीके से जीत नहीं मिलनी चाहिए। वो कोडी के खिलाफ लैसनर को कमजोर नहीं दिखा सकते।"

youtube-cover

Night of Champions 2023 में फैंस कोडी रोड्स vs ब्रॉक लैसनर मैच के अलावा रोमन रेंस और सोलो सिकोआ भी टीम बनाकर परफॉर्म करते हुए देख पाएंगे, जो सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस को अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।