Create

"यंग सुपरस्टार्स को आगे आकर जिम्मेदारी लेनी पड़ेगी"-Brock Lesnar ने मौजूदा WWE रोस्टर को दिया खास संदेश

WWE दिग्गज ने मौजूदा रोस्टर को लेकर दी अपनी प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने मौजूदा रोस्टर को लेकर दी अपनी प्रतिक्रिया

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने मौजूदा रोस्टर को खास संदेश इस बार दिया। ब्रॉक लैसनर ने कहा कि यंग सुपरस्टार्स को आगे आकर अब टेकओवर करना चाहिए। WWE में ब्रॉक लैसनर का बहुत बड़ा नाम हैं। मौजूदा दौर का हर रेसलर ब्रॉक लैसनर के साथ रिंग शेयर करना चाहता है। UFC और NCAA में भी ब्रॉक लैसनर ने बहुत नाम कमाया। पार्ट टाइमर के रोल में भी लैसनर ने अभी तक जबरदस्त काम किया।

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर ने दिया बहुत बड़ा बयान

The Pat McAfee शो में इस बार गेस्ट बनकर ब्रॉक लैसनर नजर आए। ब्रॉक लैसनर ने कई बड़े मुद्दों पर बात की। उन्होंने मौजूदा रोस्टर को लेकर कहा,

जब मैं आया था तब अंडरटेकर, स्टीव ऑस्टिन जैसे सुपरस्टार थे। मैं उन्हें देखकर आगे बढ़ा। अब मैं इस बिजनेस में पुराना हो गया हूं। मुझे उन यंग सुपरस्टार्स का इंतजार रहेगा जो आगे काम करेंगे। इन यंग सुपरस्टार्स के बारे में अभी मैं नहीं जानता हूं। कुछ सुपरस्टार्स को आगे आकर जिम्मेदारी लेनी पड़ेगी। अब यंग सुपरस्टार्स को सोचना पड़ेगा कि वो किस तरह आगे बढ़ सकते हैं। यंग सुपरस्टार्स किस अंदाज में पैसा कमाएंगे ये उन्हें सोचना बड़ेगा। कुछ भी कहो अंत में बिजनेस ये ही है और हमेशा ऐसा ही रहेगा।

youtube-cover

WrestleMania 38 में रोमन रेंस का मुकाबला ब्रॉक लैसनर के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। इस मैच का इंतजार सभी कर कर रहे हैं। पॉल हेमन ने भी पिछले महीने ब्रॉक लैसनर को धोखा दे दिया था। अब पॉल हेमन और रोमन रेंस से जरूर ब्रॉक लैसनर बदला लेंगे।

Elimination Chamber 2022 में ब्रॉक लैसनर बड़े मैच का हिस्सा रहेंगे। बॉबी लैश्ले अपनी WWE चैंपियनशिप को रिडल, ब्रॉक लैसनर, एजे स्टाइल्स, ऑस्टिन थ्योरी और सैथ रॉलिंस के खिलाफ डिफेंड करेंगे। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ब्रॉक लैसनर दोबारा WWE चैंपियन बन सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर फैंस को काफी मजा आएगा। रोमन रेंस के साथ उनकी स्टोरीलाइन शानदार हो जाएगी। वैसे लैसनर और रोमन रेंस की राइवलरी में इस बार पॉल हेमन का बड़ा रोल रहेगा। देखना होगा कि WWE अब इस मैच को किस अंदाज में बिल्ड करेगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment