Create

WWE चैंपियन Brock Lesnar ने Paul Heyman के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बड़ा खुलासा किया

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और पॉल हेमन ने साथ में बहुत काम किया। ब्रॉक लैसनर की WWE में सफलता के पीछे पॉल हेमन (Paul Heyman) का बड़ा हाथ रहा। लैसनर ने इस बार पॉल हेमन के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया। लैसनर ने WWE मेन रोस्टर में साल 2002 में डेब्यू किया था। कुछ समय इससे पहले लैसनर ने OVW में समय बिताया था। WWE में ब्रॉक लैसनर के पहले रन के दौरान भी पॉल हेमन साथ रहे और दूसरे रन में भी उन्होंने साथ निभाया।

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर ने पॉल हेमन को लेकर दिया बड़ा बयान

The Michael Kay Show में इस बार ब्रॉक लैसनर नजर आए। ब्रॉक लैसनर ने पॉल हेमन को लेकर कहा,

मैं जर्मन हूं और पॉल हेमन यहूदी, तो फिर...(हंसते हुए)। Ohio Valley Wrestling में मेरे पास कॉल आया था। मुझे एक लाइव इवेंट के लिए बुलाया गया था। मुझे लगता है कि इस दौरान क्रिएटिव टीम का हिस्सा पॉल हेमन भी थे। पॉल हेमन ने मुझे बैठे हुए देखा। पॉल मेरे पास आए और उन्होंने अपने बारे में मुझे बताया। इसके बाद हम दोनों के बीच बातचीत हुई और हमारा कनेक्शन आगे के लिए बन गया।
My client, BRRRRRRRRRRRRRRRRRRRROCK LESNAR, is the reigning, defending, undisputed @WWE Universal Heavyweight Champion. The @WWEUniverse is in good hands, as your #Conqueror stands tall above all others! @BrockLesnar #RAW #SummerSlam #YourHumbleAdvocate https://t.co/Dz20aqKF8J

अगस्त 2020 से पॉल हेमन ने रोमन रेंस के साथ काम करना शुरू किया। रोमन रेंस के हील रन में पॉल हेमन का बड़ा रोल रहा। रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 545 दिन से ज्यादा हो गए। रोमन रेंस का साथ अभी तक पॉल हेमन ने अच्छे से दिया। जनवरी के महीने में एक बार फिर ब्रॉक लैसनर के साथ पॉल हेमन आ गए थे। Royal Rumble 2022 में पॉल हेमन ने लैसनर को धोखा दे दिया था।

WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच तगड़ा मुकाबला होगा। दोनों के बीच पहली बार ऐतिहासिक टाइटल vs टाइटल मैच होगा। अभी तक इस राइवलरी में काफी कुछ देखने को मिला। आगे भी कुछ नई चीजें फैंस को देखने को मिलेगा। लैसनर भी इस समय अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। रोमन रेंस भी अपनी जीत का दावा कर चुके हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment