WWE दिग्गज Brock Lesnar ने पोनीटेल लुक रखने की असली वजह का किया खुलासा

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर ने अपने लुक को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर ने अपने लुक को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) अब रिंग में अपने नए पोनीटेल लुक के साथ नजर आते हैं। फैंस को ब्रॉक लैसनर का ये लुक अभी तक शानदार लगा। WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर ने अपने इस पोनीटेल लुक के बारे में बड़ा खुलासा इस बार किया। उन्होंने इस लुक को रखने का कारण भी बताया।

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर ने अपने लुक को देकर दी खास प्रतिक्रिया

SummerSlam 2021 में पिछले साल WWE रिंग में ब्रॉक लैसनर ने वापसी की थी। करीब दो साल तक लैसनर रिंग से बाहर रहे और इस दौरान उन्होंने अपने लुक में काम किया। वापसी के बाद एक अलग अंदाज में लैसनर नजर आए। The Pat McAfee शो में इस बार गेस्ट बनकर ब्रॉक लैसनर नजर आए। यहां पर ब्रॉक लैसनर से उनके लुक के बारे में सवाल पूछा गया था। लैसनर ने कहा,

मैं काफी लंबे समय से काउबॉय हैट पहन रहा हूं। मुझे ये हैट पहनने में काफी मजा आता है। पोनीटेल लुक रखने की हिम्मत मुझे मेरे बच्चों ने दी। मेरे बच्चों ने मुझसे कहा कि आप ये पोनीटेल लुक नहीं रख सकते हैं। उन्होंने इस बात पर शर्त भी रखी। मैंने शर्त को चुनौती देते हुए कहा कि मैं ये लुक रखूंगा।

Elimination Chamber 2022 में ब्रॉक लैसनर बड़े मैच का हिस्सा रहेंगे। पिछले महीने बॉबी लैश्ले के खिलाफ WWE चैंपियनशिप लैसनर हार गए थे। Elimination Chamber इवेंट में बॉबी लैश्ले अपनी WWE चैंपियनशिप को पांच बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इस मैच का हिस्सा ब्रॉक लैसनर भी रहेंगे। काफी बवाल इस मैच में मचेगा। 19 फरवरी को सऊदी अरब में Elimination Chamber इवेंट का आयोजन होगा। ब्रॉक लैसनर के पास अपनी चैंपियनशिप वापस पाने का यहां पर मौका होगा।

वैसे कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि लैसनर दोबारा WWE चैंपियनशिप हासिल कर सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर फैंस को काफी मजा आएगा। WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। इस मैच में भी फैंस की नजरें रहेंगी। पॉल हेमन का रोल इस राइवलरी में तगड़ा रहेगा।

Quick Links