Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

Survivor Series में मैच के दौरान चोटिल हुए सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर ?

<p>" />
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 24 Sep 2018, 13:12 IST
न्यूज़
Advertisement

इस बार की सर्वाइवर सीरीज काफी शानदार रही। यहां पर कई धमाकेदार एक्शन देखने को मिले और नॉनस्टॉप थ्रिलर भी सामने आए। इसी सब के बीच में सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर के घुटने में चोट लगने की खबर भी सामने आई हैं।

हालांकि इस बात की कोई पुष्टि पूरी तरीके से नहीं हैं। रैसलिंग न्यूज की रिपोर्ट में ब्रॉक लैसनर के चोटिल होने की उम्मीद जताई जा रही हैं। और ये तब हुआ जब का अंत था। अंत में लैसनर ने अपना फिनिशिंग मूव एजे स्टाइल्स पर लगाया। और इसी दौरान उनके घुटने में चोट लग गई।

We are hearing that Brock Lesnar may have injured his knee when he caught AJ. We’ll post more when we get confirmation #SurvivorSerieshttps://t.co/zZgyb7zhoE
— Wrestling News (@WrestlingNewsCo) November 20, 2017

ब्रॉक लैसनर का मैच हमेशा खतरनाक होता हैं। फिजिकल तौर पर यहां कुछ भी हो सकता हैं। पूर्व UFC हैवीवेट चैंपियन ब्रॉक लैसनर के पास कई ऐसे मूव्स हैं जिनका कोी जवाब नहीं हैं। कई बार खुद लैसनर बेकाबू हो जाते हैं और अऩ्य सुपरस्टार पर टूट पड़ते हैं।

सर्वाइवर सीरीज में एजे स्टाइल्स और ब्रॉक लैसनर के बीच किलर मैच देखऩे को मिला। इस मैच को फैंस ने बहुत ज्यादा पसंद किया। हालांकि जिस लेवल तक ये मैच जाना चाहिए था वहां तक पहुंचा नहीं। लेकिन फिर भी फैंस ने इसकी बहुत तारीफ की। मैच के बाद जब लैसनर वापस जा रहे थे तो लगा की उनके लिए अच्छा दिन था लेकिन रैसलिंग न्यूज की रिपोर्ट में बुरी खबर सामने आई हैं। थोड़ा सा उनका घुटना चोटिल होने की बात कही गई हैं। और ये तब हुआ जब लैसनर ने अपना फाइनल मूव लगाया था।

फैंस ये ही उम्मीद कर रहे है कि लैसनर फिट हो जाएं।लेकिन अगर लैसनर चोटिल हो जाते है तो फिर रॉयल रंबल में उनके ऊपर खतरा मंडरा सकता हैं। और यूनिवर्सल चैंपियनशिप वो डिफेंड नहीं कर पाएंगे।

Published 20 Nov 2017, 14:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit