Create

Brock Lesnar द्वारा WWE Royal Rumble मैच में 30वें नंबर पर एंट्री कर जीत हासिल करने की असली वजह सामने आई

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने जीता मेंस रंबल मैच
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने जीता मेंस रंबल मैच

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने इस बार मेंस रंबल मैच अपने नाम किया। हालांकि इस रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2022 इवेंट में ही बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के खिलाफ ब्रॉक लैसनर WWE चैंपियनशिप हार गए। लैसनर ने रंबल मैच में सरप्राइज एंट्री की और मैच जीत लिया। डेव मैल्टजर ने अब अपनी रिपोर्ट में बड़ा खुलासा किया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि रंबल मैच में एंट्री का फैसला खुद ब्रॉक लैसनर ने लिया था। ये भी बात सामने आई है कि ब्रॉक लैसनर खुद रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ मैच चाहते थे। इस वजह से उन्होंने ये फैसला लिया था।

WWE WrestleMania 38 में होगा ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच मैच

Royal Rumble 2022 इवेंट में ब्रॉक लैसनर का मुकाबला बॉबी लैश्ले के साथ WWE चैंपियनशिप के लिए हुआ था। इस मैच में रोमन रेंस ने आकर लैसनर के ऊपर अटैक कर दिया था। पॉल हेमन ने भी लैसनर को धोखा दे दिया। इसका फायदा बॉबी लैश्ले ने उठाया और लैसनर को पिन करते हुए WWE चैंपियनशिप हासिल कर ली। वैसे यहां पर सभी को पता चल गया था कि रंबल मैच में लैसनर एंट्री कर सकते हैं और कुछ ऐसा ही देखने को भी मिला।

लैसनर ने मेंस रंबल मैच में 30वें नंबर पर एंट्री की। अंत में ड्रू मैकइंटायर को एलिमिनेट करते हुए लैसनर ने जीत हासिल कर ली। लैसनर का रंबल मैच में आने का कारण भी अब क्लियर हो गया है। मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में बता दिया है कि लैसनर ने खुद रंबल मैच में आने की मांग की थी। रोमन रेंस के खिलाफ मैच के लिए लैसनर ने रंबल मैच में एंट्री की।

मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में मैकइंटायर को लेकर भी बड़ा खुलासा किया है। मैल्टजर ने कहा कि WWE ने यहां पर मैकइंटायर को भी प्रोटेक्ट किया। लैसनर ने बहुत जल्द ही मैकइंटायर को एलिमिनेट कर दिया था। यानी की आगे जाकर मैकइंटायर के लिए भी WWE ने तगड़ा प्लान तैयार किया है। मैकइंटायर का भी आगे जाकर बहुत तगड़ा मैच हो सकता है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment