Create

ब्रॉक लैसनर ने अपनी अगली UFC फाइट पर किया बड़ा खुलासा

Lesnar opened up on UFC inviting him to fight Daniel Cormier for the UFC World Heavyweight Title

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर ने रॉड पेडरसन के साथ बातचीत के दौरान UFC में वापसी पर बड़ा खुलासा किया है।

UFC अधिकारी लगातार लैसनर के साथ संपर्क में हैं और रॉड पेडरसन ने भी इसी मुद्दे को उठाते हुए पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन से पूछा कि UFC से उन्हें लगातार डेनियल कॉर्मियर के साथ फाइट के लिए आमंत्रित किया जा रहा है। इसके जवाब में लैसनर ने साफ और स्पष्ट जवाब देते हुए कहा है कि इस सब के बारे में उन्होंने अभी कुछ सोचा नहीं है।

हाँ यह सच है कि मुझे UFC द्वारा डेनियल कॉर्मियर के साथ फाइट के लिए आमंत्रित किया जा रहा है। लेकिन मैंने इस बारे में अभी कुछ सोचा नहीं है।"

लैसनर ने यह भी खुलासा किया है कि उनकी माँ की वजह से उनके रैसलिंग करियर की शुरुआत हुई थी। साथ ही साथ 'द बीस्ट' ने एक और कहानी साझा की जब उन्हें बीमार 'बिग शो' के खिलाफ मैच लड़ना पड़ा था। उन्होंने मूवी प्रोजेक्ट्स को रिजेक्ट करने पर भी अपनी बात सामने रखी।

आपको याद दिला दें कि ब्रॉक लैसनर को रैसलमेनिया 35 में सैथ रॉलिंस के हाथों यूनिवर्सल चैंपियनशिप गंवानी पड़ी थी। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि UFC डेनियल कॉर्मियर के साथ फाइट के लिए लैसनर का इंतज़ार कर रही है।

UFC 226 में ब्रॉक लैसनर ने डेनियल कॉर्मियर को कन्फ्रंट किया था और तभी से कयास लगाए जाने लगे थे कि कुछ समय बाद इन दो पावरहाउस के बीच फाइट होने वाली है।

रैसलमेनिया 35 के बाद से ही 'द बीस्ट' न तो WWE रिंग में ही नजर आए हैं और ना ही MMA ऑक्टागन में नजर आए हैं। उनके फैंस उनका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, इसलिए लैसनर की वापसी चर्चा का विषय बनी हुई है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment