Create

"फाइट के लिए तैयार हो जाओ"-Royal Rumble में WWE चैंपियनशिप मैच से पहले ब्रॉक लैसनर के दुश्मन ने उन्हें कड़ी चेतावनी दी

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ा बयान सामने आया
WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ा बयान सामने आया
reaction-emoji
PANKAJ

रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2022 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) अपनी WWE चैंपियनशिप को बॉबी लैश्ले के खिलाफ डिेफेंड करेंगे। बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को बहुत लंबे समय बाद अपना ड्रीम मैच मिल गया। लैश्ले इससे पहले कई बार लैसनर को चुनौती दे चुके हैं। WWE ने Royal Rumble 2022 के लिए WWE चैंपियनशिप मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है। इस मैच के ऑफिशियल होने के बाद बॉबी लैश्ले ने क्लियर चेतावनी ब्रॉक लैसनर को लेकर दे दी है।

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दी प्रतिक्रिया

ब्रॉक लैसनर के नए प्रतिद्वंदी को लेकर इस हफ्ते रेड ब्रांड में फैटल 4वे मैच हुआ। मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस, बिग ई और बॉबी लैश्ले के बीच तगड़ा मुकाबला देखने को मिला। बॉबी लैश्ले ने ये मैच शानदार अंदाज में अंत में जीत लिया। लैश्ले और लैसनर के बीच ड्रीम मैच का इंतजार फैंस काफी लंबे समय से कर रहे हैं।

बैकस्टेज इंटरव्यू के दौरान लैश्ले से ब्रॉक लैसनर को लेकर सवाल पूछा गया था। लैश्ले ने इस दौरान लैसनर को फाइट के लिए तैयार रहने के लिए कहा। लैश्ले ने ये भी कहा कि उन्होंने अभी से ट्रेनिंग शुरू कर दी है।

EXCLUSIVE: @fightbobby wants @BrockLesnar to be ready for their match at the #RoyalRumble!@The305MVP#WWERaw https://t.co/Wjm5pfLZXY

MVP ने भी लैसनर को सावधान रहने के लिए कह दिया है। Day 1 में लैसनर ने WWE चैंपियन बनकर सभी को चौंका दिया था। लैसनर का मैच इस शो में रोमन रेंस के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाला था। रोमन रेंस कोरोना पॉजिटिव हो गए और मैच रद्द कर दिया गया। कंपनी ने इसके बाद बड़ा फैसला लिया और लैसनर को WWE चैंपियनशिप मैच में डाल दिया। लैसनर ने मेन इवेंट में हुए फैटल 5वे मैच जीतकर चैंपियनशिप अपने नाम कर ली।

डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि पहले ये मैच सैथ रॉलिंस जीतने वाले थे लेकिन लैसनर की एंट्री की वजह से WWE ने अपने ऑरिजिनल प्लान में बदलाव कर दिया। खैर लैसनर और लैश्ले का मुकाबला देखने के लिए फैंस जरूर तैयार होंगे। इस राइवलरी में अब काफी कुछ नया देखने को मिलेगा। लैश्ले ने पिछले एक साल में काफी सफलता WWE में हासिल की। लैसनर को कड़ी चुनौती इस बार लैश्ले द्वारा मिलेगी।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...