Create
Notifications
Advertisement

3 बड़े कारण जो बताते हैं कि ब्रॉक लैसनर को अब WWE को अलविदा बोल देना चाहिए

  • रेसलमेनिया 36 में ड्रू मैकइंटायर ने ब्रॉक लैसनर को हराया था
  • अब वक्त आ गया है कि लैसनर को कंपनी को गुडबाय बोल देना चाहिए
फ़ीचर
Modified 24 Apr 2020, 14:45 IST

क्या ब्रॉक का वक्त WWE में पूरा हो गया है?
क्या ब्रॉक का वक्त WWE में पूरा हो गया है?

ब्रॉक लैसनर कौन है...क्या है...और क्या कर सकते हैं ये सभी को पता है। WWE का सबसे बड़ा नाम ब्रॉक लैसनर हैं। अंडरटेकर को रेसलमेनिया में पहली बार हराने वाला नाम ब्रॉक लैसनर है इतना नहीं युवा चैंपियन बनने का रिकॉर्ड भी लैसनर के नाम हैं।

ये भी पढ़ें-3 कारण जो बताते हैं कि रोमन रेंस के लिए यूनिवर्सल टाइटल किसी 'शाप' से कम नहीं है

लैसनर ने WWE को काफी अच्छे मुकाबले और बिजनेस दिया है लेकिन अब वक्त आ चुका है कि वो कंपनी को छोड़ दे। एक वक्त हर रेसलर की जिंदगी में आता है जब उसके पास रिंग में करने के लिए कुछ नहीं रहता , ठीक वैसा ही लैसनर के लिए अब है। बात करते हैं उन 3 कारणों की जिसके चलते ब्रॉक को WWE को गुड बाय बोल देना चाहिए।


बड़ी स्टोरीलाइन में नहीं डाला जा सकता

सब कर लिया है हासिल
सब कर लिया है हासिल

ब्रॉक लैसनर ने अपने WWE करियर में सब कुछ हासिल कर लिया है, मनी इन द बैंक को भी जीत लिया है। WWE चैंपियनशिप से लेकर यूनिवर्सल चैंपियन भी बन गए हैं। अब देखा जाए तो उनको किसी स्टोरीलाइन में नहीं डाला जा सकता है।

एक पार्ट टाइमर के रुप में ब्रॉक लैसनर ने पिछले 8 सालों से बहुत नाम कमाया है और अच्छे फ्यूड में रहे हैं। उन्होंने अपनी वापसी के बाद अंडरटेकर की स्ट्रीक को तोड़ा, जॉन सीना को हराया जबकि गोल्डबर्ग से भी हिसाब बराबर किया। रेसलमेनिया 36 की हार के बाद अब उनके पास कोई विरोधी नहीं है। ऐसे में ब्रॉक को WWE से अलविदा बोल देना चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


1 / 3 NEXT
Published 24 Apr 2020, 14:45 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit