WWE में Brock Lesnar ने 2 महीने वाद वापसी करते हुए मचाई तबाही, पुराने दुश्मन की रिंग में बनाई चटनी

Brock Lesnar
ब्रॉक लैसनर ने Raw में की धमाकेदार वापसी

Brock Lesnar: WWE में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को आखिरी बार समरस्लैम (SummerSlam 2022) में रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ मैच लड़ते देखा गया था। वहीं पिछले कुछ हफ्तों में कयास लगाए जा रहे थे कि क्राउन ज्वेल (Crown Jewel 2022) में उनका सामना मौजूदा यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले से हो सकता है।

अब ये खबर सच साबित होती दिखाई दे रही है क्योंकि लैश्ले के द विजनरी के खिलाफ टाइटल डिफेंस से पहले द बीस्ट ने उनपर खतरनाक तरीके अटैक कर दिया था। लैसनर ने द अलमाइटी पर 2 एफ-5, 1 जर्मन सुपलेक्स लगाकर उनकी बुरी हालत कर दी थी। वहीं किमूरा लॉक लगने से लैश्ले दर्द से कराहते हुए नजर आए।

वो लैसनर के अटैक की वजह से सैथ रॉलिंस के खिलाफ रिंग में उतरने से पहले ही थके हुए नजर आने लगे थे, जिसका फायदा द शील्ड के पूर्व मेंबर ने उठाया। हालांकि लैश्ले हार मानने को तैयार नहीं थे, लेकिन अंत में रॉलिंस नए यूएस चैंपियन बनने में सफल रहे। मैच के बाद बैकस्टेज इंटरव्यू में लैश्ले ने लैसनर को सबक सिखाने का भी दावा किया।

WWE में पहले भी हो चुका है बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर का मैच

Bobby Lashley Royal Rumble 2022 https://t.co/a3McKrIcCD

ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले ने पहली बार कोई प्रो रेसलिंग रिंग, Day1 प्रीमियम लाइव इवेंट में शेयर की थी, लेकिन वो एक मल्टी-मैन मैच रहा। उनकी पहली वन-ऑन-वन भिड़ंत इसी साल Royal Rumble में हुई, जिसमें द बीस्ट को लैश्ले के खिलाफ WWE चैंपियनशिप को डिफेंड करना था।

दोनों का मैच जबरदस्त रहा, लेकिन अंतिम क्षणों में रोमन रेंस के दखल के कारण लैश्ले जीत दर्ज करने में सफल रहे। इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि प्रो रेसलिंग यूनिवर्स इन दोनों तगड़े सुपरस्टार्स के बीच एक क्लीन मैच देखना चाहता था।

खैर Royal Rumble में उनका क्लीन मैच नहीं हो पाया, लेकिन अब Crown Jewel 2022 में फैंस का ये सपना पूरा हो सकता है। वहीं लोगों की नजरें इस बात पर भी टिकी होंगी कि विंस मैकमैहन की तुलना में ट्रिपल एच इस मैच को किस तरह बुक करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment